25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिका के दर्शन करने आये बिहार के दो श्रद्धालु दामोदर में बहे, एक को बचाया गया

सुरेंद्र/शंकर रजरप्पा : बिहार की राजधानी पटना के इंद्रपुरी फुलवारी से झारखंड के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना के लिए आये दो श्रद्धालु रविवार को दामोदर नद में बह गये. नाविकों ने इनमें से एक को बचा लिया. दूसरा व्यक्ति पानी की तेज धार में बह गया. बताया गया है कि संजीत कुमार (20) […]

सुरेंद्र/शंकर

रजरप्पा : बिहार की राजधानी पटना के इंद्रपुरी फुलवारी से झारखंड के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना के लिए आये दो श्रद्धालु रविवार को दामोदर नद में बह गये. नाविकों ने इनमें से एक को बचा लिया. दूसरा व्यक्ति पानी की तेज धार में बह गया. बताया गया है कि संजीत कुमार (20) अपने परिजनों के साथ मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना करने यहां आया था.

रजरप्पा के तांत्रिक घाट पर अपने मौसेरे भाई सूरज कुमार (16) के साथ संजीत नहाने चला गया. नहाने के क्रम में उसने देखा कि सूरज कुमार डूब रहा है. वह उसे बचाने के लिए गया और इसी दौरान सूरज के साथ-साथ संजीत भी दामोदर नद में बह गया. स्थानीय लोगों के कहने पर नाविकों और गोताखोरों ने सूरज को तो बचा लिया, लेकिन संजीत को नहीं बचाया जा सका. उसकी तलाश की जा रही है.

घटना की सूचना मिलने पर रजरप्पा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. गोताखोरों को फिर से संजीत की तलाश के काम में लगाया गया. उधर, संजीत के बहने की खबर के बाद से उनके परिजन चिंतित हैं. मंदिर परिसर में बैठे इन लगों का रो-रोकर बुरा हाल है. गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी दामोदर नद में डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें