25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू : पत्नी ने पति की दी सुपारी, प्रेमी संग ऐसे दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

पलामू में एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी. महिला और उसके प्रेमी का तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने मिल कर साजिश रची और भाड़े के दो शूटरों से हत्या करवा दी.

पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के मधेया तालाब के समीप गोली चालन की घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेस्लीगंज एसडीपीओ मनोज कुमार झा ने मंगलवार को बताया कि प्रेम-प्रसंग में अपने पुराने प्रेमी मनातू थाना क्षेत्र के मधेया गांव के प्रेम शंकर मेहता के साथ मिलकर पत्नी मंशु कुमारी ने पति आशीष भुइयां की हत्या के नियत से गोली चलवायी थी.

क्या है मामला

उन्होंने बताया कि दो जुलाई को दोपहर में संगीता देवी व आशीष भुइयां को गोली मारकर जख्मी करने के आरोप में आशीष भुइयां की पत्नी व संगीता देवी की बेटी मंशु कुमारी सहित मधेया गांव के प्रेम शंकर मेहता, बिहार गया भदवर थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव के चंदन कुमार,पलामू पाटन थाना क्षेत्र के सोले गांव के इतखार अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चारों की निशानदेही पर 7.65 एम एम के 13 जिंदा गोली, वीवो वाइ सेवन कंपनी का मोबाइल व एक काला रंग का अपाची मोटर साईकिल बरामद किया गया है.

तीन वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मनातू थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि मंशु देवी का प्रेम शंकर मेहता से शादी के तीन वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंशु कुमारी की पहले भी शादी करने की इच्छा नहीं थी. लेकिन पारिवारिक दबाव के कारण वह आशीष भुइयां के साथ 25 अप्रैल को उसकी शादी हो गयी. शादी के बाद अपने ससुराल से दो दिन बाद लौटी,तो वह घर से भाग गयी थी. जिसके बाद परिजनों ने उसे समझा-बुझाकर वापस घर लाया था और ससुराल भेज दिया था.

यह थी योजना

थाना प्रभारी ने बताया कि मंशु व उसके प्रेमी प्रेम शंकर मेहता ने मिलकर योजना बनाया था कि आशीष भुइया को खत्म कर दिया जाए. उसके बाद दोनों साथ में रहेंगे. जिस दिन यह गोली चालन की घटना हुई थी. उसकी पूरे लोकेशन की जानकारी मंशू कुमारी अपने प्रेमी को दे रही थी. इसके बाद गोली चलने की घटना हुयी. मंशू कुमारी की मां संगीता देवी को गोली लगने के बारे में बताया गया कि क्योंकि संगीता देवी अपराधियों के मोटरसाइकिल का चाबी छीन रही थी. जिस कारण अपराधियों ने उसके बांंह में गोली मार दी. जिससे दोनों घायल हो गये. मंशू कुमारी का प्रेमी प्रेम शंकर मेहता ही दो शूटर को भाड़े पर लाया था. छापामरी टीम में मनातू थाना प्रभारी निर्मल उराँव,सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार गुप्ता, पुलिस अवर निरीक्षक  राजेश कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे.

Also Read : पलामू : शादी में बाहर गई बीजेपी नेता, चोरों ने घर में डाला डाका, लाखों के समान लेकर हुए रफूचक्कर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें