33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: पलामू से बिहार के नबीनगर जा रही स्कूल बस पलटी, 18 बच्चे घायल, इलाज के बाद लौटे घर

झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद के बच्चे बस से स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान बिहार के नबीनगर इलाके में बस पलट गयी. इसमें 18 बच्चे घायल हो गए. किसी को गंभीर चोट नहीं आयी है.

हुसैनाबाद (पलामू), नौशाद: झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद से बिहार के नबीनगर स्थित डीएवी स्कूल जा रही बस नबीनगर थाना क्षेत्र के काशी तेंदुआ के समीप अनियंत्रित होकर पलट गयी. सड़क हादसे में बस में सवार 18 बच्चे घायल हो गए. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गयी. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. खबर मिलते ही नबीनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल बच्चों को मगध नर्सिंग होम (नबीनगर) भेजा, यहां उनका इलाज किया गया. इधर, जानकारी मिलते ही अभिभावक घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद वे अस्पताल पहुंचे और बच्चों की सेहत की जानकारी ली. डॉक्टर ने जानकारी दी है कि सभी बच्चों को हल्की चोट आयी है. इलाज के बाद सभी घर भेज दिए गए.

किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आयी
बिहार के नबीनगर इलाके में सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कई बच्चों के अभिभावक घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों के बारे में जानकारी ली. इसके बाद वे मगध नर्सिंग होम (नबीनगर) पहुंचे. सभी अभिभावक अपने-अपने बच्चों को इलाज करवाने के बाद उन्हें अपने साथ घर ले गए. मगध हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉक्टर बिनोद कुमार ने बताया कि किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आयी है.

झारखंड: गढ़वा में पिकअप वैन के खाई में पलटने से एक मजदूर की मौत, 18 घायल, तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

सड़क हादसे में 18 बच्चे हुए घायल
इस हादसे में बस में सवार हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों और जपला शहर के पीयूष पाल, कुणाल राज, अनोखी जिंदल, अंकित कुमार सिंह, आयुष सिंह, स्नेहल कुमारी, आर्यन पाठक, रिचा कुमारी, शबाहत, लक्ष्मी लता, अंकुश पाल, सौमिक कुमार, आर्यन कुमार सिंह, नवाब अली, सरिया एजाज, अश्वनि कुमार, कुमारी अन्न्या, फैजल खान शामिल थे.

Road Jam in Giridih: सीएम के कार्यक्रम में जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, शव के साथ रोड जाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें