29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: गढ़वा में पिकअप वैन के खाई में पलटने से एक मजदूर की मौत, 18 घायल, तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

झारखंड के गढ़वा जिले में सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी है, जबकि 18 मजदूर घायल हो गए हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिकअप वैन के खाई में पलटने से हादसा हुआ है.

गढ़वा, प्रभाष मिश्रा: झारखंड के गढ़वा जिले के बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के सारो गांव स्थित बजरंगबली मंदिर के पास पिकअप वैन के खाई में पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग अपने घर से एक पिकअप वैन पर सवार होकर बिशनपुरा थाना क्षेत्र के पिपरी कला में जलमीनार योजना में काम करने जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति के कारण पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा.

पिकअप वैन थाने ले आयी पुलिस
बताया जा रहा है कि ये सभी लोग अपने घर से एक पिकअप वैन पर सवार होकर बिशनपुरा थाना क्षेत्र के पिपरी कला जलमीनार योजना में काम करने जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति के कारण पिकअप वैन अनियंत्रित हो गयी. पिकअप वैन (CG13L 3008) अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल नगर ऊंटरी इलाज के लिए भेज दिया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए इन्हें गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इधर, पुलिस ने पिकअप वैन को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला और थाना ले गयी.

Road Accident in Khunti: खूंटी में भीषण सड़का हादसा, मौके पर चार मजदूरों की मौत

मृतक की पहचान ओमप्रकाश बियार के रूप में की गयी
मृतक की पहचान सारो गांव निवासी स्वर्गीय विचार बियार का पुत्र ओमप्रकाश बियार (18 वर्ष) के रूप में की गयी है. घायलों में मृतक की मां चंपा कुंवर, उसी गांव के छठू बियार का पुत्र रविंद्र बियार, उसकी पत्नी सुगनी देवी, जसीमुद्दीन अंसारी का पुत्र सहमत अंसारी, रामचंद्र प्रजापति की पत्नी चिंता देवी, उसकी पुत्री बसंती कुमारी, बचंद्र बियार का पुत्र दुबे बियार, वरण सिंह का पुत्र नन्हक सिंह समेत अन्य शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

झारखंड: सड़क हादसे में ससुर-दामाद की मौत, एनएच-99 कई घंटे जाम, शादी का कार्ड बांटकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें