38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Road Jam in Giridih: सीएम के कार्यक्रम में जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, शव के साथ रोड जाम

Road Jam in Giridih: गिरिडीह में सीएम चंपाई सोरेन के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही एक महिला सड़क हादसे की शिकार हो गई. महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया.

Road Jam in Giridih| पीरटांड़ (गिरिडीह), भोला पाठक : डुमरी मुख्य मार्ग के कठवारा-बराकर के बीच चेकनाका के समीप बीती रात हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान पांडेयडीह निवासी कुमारी देवी के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोग शव के साथ पीरटांड़ प्रखंड कार्यालय के समीप पहुंचे और गिरिडीह-रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है.

मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन

लोग सड़क के दोनों ओर बांस का बैरियर लगाकर नारेबाजी कर रहे हैं. इधर सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद पीरटांड़ बीडीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. वे आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

सीएम के कार्यक्रम में जा रही थी महिला

बता दें की मंगलवार को सीएम चंपाई सोरेन गिरिडीह पहुंचे थे. सीएम के कार्यक्रम में शमिल होने के लिए पीरटांड़ के पांडेयडीह से जेएसएलपीएस से जुड़ी महिलाएं ऑटो में सवार होकर गिरिडीह जा रही थी. इसी दौरान चेकनाका के समीप ऑटो दुर्घनाग्रस्त हो गई, जिसमे आधा दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गयी थीं. इनमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. घटना से इलाके के लोग काफी आक्रोशित हैं. उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम किया है.

Also Read: Double murder in Deoghar: दंपती की हत्या के बाद घर में ही छिप गया आरोपी, गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें