28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में रेलवे कर्मी की संदेहस्पद परिस्थिति में मौत

पलामू के हुसैनाबाद में रेलकर्मी अशोक राम की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. इस घटना की सूचना मृतक के परिवार को दे दी गई है.

पलामू के हुसैनाबाद में पूर्व मध्य रेलवे के बीडी सेक्शन में तैनात रेल कर्मी अशोक राम (50) की तबियत अचानक बिगड़ने से मौत हो गई. अशोक राम की तबीयत बिगड़ने के बाद हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार अशोक राम बुधवार की सुबह नौ बजे से जपला हैदरनगर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर ड्यूटी पर तैनात थे. दोपहर दो से तीन बजे की बीच अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने लगी. तबियत बिगड़ने की बात उन्होंने अपने सहकर्मियों को दी. सहयोगियों ने उन्हें तत्काल हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. भर्ती कराने के बाद भी उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मृतक रेलवे क्वार्टर में रहते थे

आपको बता दें कि मृतक अशोक राम बिहार के गया के रहने वाले हैं. फिलहाल वह जपला रेलवे परिसर स्थित क्वार्टर में रहते थे. अशोक राम की मृत्यु की जानकारी मिलते ही जपला स्टेशन के कई कर्मचारी अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंच गए. अशोक राम की मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में मातम का माहौल है. देर शाम होने के कारण उनका पोस्टमार्टम नहीं हो सका है. मौच के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस संबंध अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर मुकेश कुमार ने बताया की हीट वेव से मौत हुई है या कोई अन्य कारण से यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा. जपला में रेल कर्मचारी की मौत की यह दूसरी घटना है.

Also Read : गुमला के पालकोट में युवती की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Also Read : पलामू के चैनपुर प्रखंड में 11 वर्षों में शुरू नहीं हो सकी पूर्वाडीहा जलापूर्ति योजना, मंत्री ने रखी थी आधारशिला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें