1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. good news 8 patients of corona in palamu become healthy will be discharged from hospital on friday

अच्छी खबर : पलामू में कोरोना के 7 मरीज हुए स्वस्थ, शुक्रवार को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पलामू में कोरोना को मात देकर घर जाते लोगों की हौसला अफजाई करते स्वास्थ्यकर्मी.
पलामू में कोरोना को मात देकर घर जाते लोगों की हौसला अफजाई करते स्वास्थ्यकर्मी.
(फाइल फोटो).

मेदिनीनगर (पलामू) : गुरुवार का दिन पलामू के लिए अच्छी रही. जिले में कोरोना संक्रमित पाये गये सभी मरीज स्वस्थ हो गये है .पलामू में एक्टीव केस की संख्या 7 थी. गुरूवार को सभी 7 एक्टिव केस का रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. पलामू के सिविल सर्जन डॉ जान एफ कैनेडी ने इसकी पुष्टि की है.

लुटेरों को दिखायें अंगूठा, अपने घर जाने के लिए यहां से मदद लें झारखंड के प्रवासीमालूम हो की पलामू में अभी तक कुल 15 लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये थे. पहला मामला 25 अप्रैल को मिला था, जब रांची के हिंदपीढ़ी से पलामू के लेस्लीगंज आये तीन लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये थे. उसके बाद छत्तीसगढ़ के कोरिया के कोरेंटिन सेंटर से भाग कर आये पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. 14 मई को सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. पूर्व में 8 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं, जबकि 7 लोगों को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दी जायेगी.

झारखंड में जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ा रही है, वहीं पलामू में सभी कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होना राहत की बात मानी जा सकती है. मालमू हो कि राज्य के 21 जिले कोरोना संक्रमण से प्रभावित हैं. इनमें पलामू जिले के सभी कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होना बेहतर संकेत दे रहा है.

राज्य में तीन जिले खूंटी, पाकुड़ और साहिबगंज अभी तक कोरोना संक्रमण से अछूते हैं, जो राहत की बात है. दूसरी ओर, राज्य में बुधवार को सबसे अधिक 42 कोरोना संक्रमण के नये मामले सामने आये थे. कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 290 तक पहुंची थी. गुरुवार देर शाम तक 13 कोरोना संक्रमण के नये मामले आये. गुरुवार को राज्य में कोरोना संक्रमण की संख्या 303 तक पहुंच गयी. कोरोना संक्रमितों की स्वस्थ्य दर की बात करें, तो रांची में 86.7 फीसदी कोरोना के मरीज स्वस्थ हुए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें