1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. clashes between husband and wife over family dispute in palamu husbands death smj

झारखंड के पलामू में पारिवारिक विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झड़प, पति की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

पारिवारिक विवाद के कारण पति-पत्नी के बीच हुई झड़प में पति की मौत हो गयी. घटना पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद के पोलडीह गांव की है. पत्नी के अनुसार, मृतक शराब का आदि था. इसके कारण हर दिन घर में हंगामा होता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: पलामू के पोलडीह में पति-पत्नी के बीच झड़प. पति की हुई मौत.
Jharkhand news: पलामू के पोलडीह में पति-पत्नी के बीच झड़प. पति की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand news: झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के पोलडही गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झड़प में पति की मौत हो गयी. पुलिस ने 45 वर्षीय दयानंद विश्वकर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. उसके बाद वहां से शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

इस संबंध में हुसैनाबाद थाना प्रभारी अजय कुमार के अनुसार, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा. पुलिस को जो प्रारंम्भिक जानकारी मिली है उसके अनुसार दयानंद विश्वकर्मा की शादी पुष्पा देवी के साथ लगभग 20 वर्ष पहले हुई है. दोनों के बीच दांपत्य संबंध बेहतर नहीं रहे.

दयानंद नशे का आदि था. अक्सर वह पत्नी के साथ मारपीट करता था. पत्नी पुष्पा देवी के बयान के आधार पर कुछ दिन पहले उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने दयानंद को जेल भेजा था. शनिवार को घर लौटने के बाद दयानंद व उसकी पत्नी के बीच झड़प शुरू हो गयी थी. झड़प के बाद पति- पत्नी में मारपीट शुरू हो गयी.

बताया जा रहा है इसी दौरान चोट लगने से उसकी मौत हो गयी है. मृतक दयानंद विश्वकर्मा के पिता सुदेश विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार को अपने बेटी के घर गये थे. सूचना मिलने के बाद जब वह घर लौटे, तो देखा कि उनका बेटा मृत पड़ा हुआ है. अक्सर पति-पत्नी में लड़ाई होती थी. थाना प्रभारी श्री कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा कि आखिर किस वजह से दयानंद की मौत हुई है.

रिपोर्ट: सैयद नौशाद, हुसैनाबाद, पलामू.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें