34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाहाबाद बैंक डकैती मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग, जल्‍द ही गिरफ्तार होंगे अपराधी

राजीव सिन्हा, छतरपुर (पलामू) मसिहानी स्थित पंचायत सचिवालय में संचालित इलाहाबाद बैंक में बीती रात पांच डकैतों ने डकैती का असफल प्रयास किया. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल डीएसपी शंभू कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. शाखा प्रबंधक रुमल […]

राजीव सिन्हा, छतरपुर (पलामू)

मसिहानी स्थित पंचायत सचिवालय में संचालित इलाहाबाद बैंक में बीती रात पांच डकैतों ने डकैती का असफल प्रयास किया. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल डीएसपी शंभू कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

शाखा प्रबंधक रुमल टुडी ने बताया कि सोमवार की सुबह जब बैंक खोलने आया तो देखा कि बैंक का ताला टूटा हुआ था, जिसके बाद इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी. डीएसपी शंभू सिंह ने बताया कि चोर पंचायत भवन के बगल स्थित अर्धनिर्मित भवन की सीढ़ी के रास्ते छत पर चढ़े. छत का दरवाजा आमतौर पर खुला रहता है.

वहीं से चोर बैंक के मुख्‍य दरवाजे तक पहुंचे और ताला तोड़कर बैंक में प्रवेश कर गये और स्‍ट्रांग रूम की दीवार को तोड़ने का प्रयास किया. इसके बावजूद चोर पैसों की चोरी नहीं कर पाये तब एक चोर की नजर सीसीटीवी पर पड़ी उसके बाद उनलोगों ने कैमरे को तोड़ डाला. ज्ञात हो कि उक्त बैंक को बैंक लुटेरों ने 22 मई 2019 को दो लाख 62 हजार रुपये की लूट की थी.

इधर इस संबंध में डीएसपी शंभू सिंह ने बताया कि पूर्व में भी इस बैंक को लिखित रूप से असुरक्षित बताया गया था. साथ ही जर्जर भवन से बैंक को हटाने का निर्देश दिया गया था. लेकिन बैंक के अधिकारी अब तक इस दिशा में कोई पहल नहीं कर पाये हैं. डीएसपी ने कहा कि हमें कई अहम सुराग मिले हैं, अविलंब सभी अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें