हरिहरगंज : आंगनबाड़ी केंद्र में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

प्रतिनिधि, हरिहरगंज

पीपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया आंगनबाड़ी केंद्र से आज एक 23 वर्षीय युवती की लाश बरामद की गयी. युवती की पहचान मुरारी डोम की पुत्री रानी देवी के रूप में हुई है. युवती अपने मायके में पिछले आठ महीने से रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार सुबह में जब सरैया आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका केंद्र खोलने आयी तो देखा कि बरामदे में एक युवती की लाश पड़ी है. सूचना पर आस-पास के ग्रामीण वहां पहुंच गये. बाद में उसकी पहचान रानी देवी के रूप में हुई. परिजनों ने बताया कि रानी ने दो वर्ष पहले बिहार के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज में पप्पू डोम से प्रेम विवाह किया था. लेकिन पिछले आठ माह से वह मायके में रह रही थी.

ग्रामीणों के अनुसार रानी को उसके मायके वाले अपने ससुराल जाने के लिए दबाव डालते थे. कई बार रानी को ससुराल जाने के लिए बोला गया था. चर्चा है कि इसी दबाव में आकर रानी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पीपरा थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में युवती की मौत के पीछे आत्महत्या लगता है. जहरीला पदार्थ खाने से उसकी मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच भेजा गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें