29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुसैनाबाद में चिराग पासवान ने भरी हुंकार, कहा- झारखंड में छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा

प्रतिनिधि हुसैनाबाद (पलामू) झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोजपा भाजपा के साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी. झारखंड में लोजपा छह विधानसभा सीटों पर दावा कर रही है. इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह व झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को विधानसभा सीट की सूची सौंप दी गयी है. […]

प्रतिनिधि हुसैनाबाद (पलामू)

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोजपा भाजपा के साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी. झारखंड में लोजपा छह विधानसभा सीटों पर दावा कर रही है. इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह व झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को विधानसभा सीट की सूची सौंप दी गयी है. उक्त बातें सांसद व लोजपा संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हुसैनाबाद के कर्पूरी मैदान में लोजपा द्वारा आयोजित जन हुंकार रैली को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा की देश में नरेंद्र मोदी एवं राज्य में रघुवर दास के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन वाली सरकार चल रही है. जिससे राज्य से लेकर केंद्र तक चहुंमुखी विकास की धारा बह रही है. चिराग पासवान ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित साह ने कश्‍मीर से धारा 370 हटाकर अपनी दृढ इच्छाशक्ति एवं अखंड भारत के वादे को पूरा करते हुए ठोस कदम उठाया. आज जम्मू-कश्‍मीर से कन्याकुमारी तक भारत अटूट डोर से बंध चुका है.

चिराग पासवान ने कहा की भारत की जनता को ऐसे नेताओं से जोड़ने की जरूरत है जो सही मायने में देश की चिंता करे और समाज के सभी तबके के लोगों को विकास की मुख्य धारा से जोड़कर उनका संपूर्ण विकास करें. अगर भारत में आज कोई वर्ग भेद है तो वह गरीब और अमीर की है. जबतक अमीरी व गरीबी की इस खाई को नहीं मिटाया जायेगा, तबतक सही मायने में अच्छे राष्ट्र की परिकल्पना नहीं की जा सकती.

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उच्च आदर्शों के साथ मजबूती के साथ देश को विकास की राह पर लेकर चल रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा की राज्य में डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र आज भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है. चिराग पासवान ने कहा कि हुसैनाबाद विधानसभा एनडीए गठबंधन के तहत लोजपा चुनाव लड़ेगी. अगर आप हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास की चिंता करते हैं, पूरी तत्परता के साथ लग जाएं.

मौके पर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र प्रधान ने कहा की इस बार विधानसभा की चुनाव में झारखंड में एनडीए गठबंधन की सरकार फिर बनेगी और रघुवर दास के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी. उन्होंने कहा की इस बार 65 पार का आंकड़ा झारखंड की रघुवर सरकार पार करेगी.

लोजपा के प्रदेश सचिव व लोजपा के संभावित प्रत्याशी विरेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने जो विकास के कार्य किये हैं वह जनता के हित में किये गये हैं. उन्होंने कहा की जिस तरह जमुई संसदीय क्षेत्र ने पूरे देश में विकास के मामले में शीर्ष पांचवां स्थान प्राप्त किया है. उसी प्रकार अगर हमें मौका मिला तो हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाना चाहते हैं. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश सचिव विरेंद्र कुशवाहा ने की. संचालन लोजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किया. धन्यवाद ज्ञापन लोजपा के वरिष्ठ नेता उमेश पासवान ने किया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल लोग

लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम सिंहासन शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष बेलाल खान, दलित सेना के अध्यक्ष मिथिलेश पासवान, पूर्व जिलाध्यक्ष धनंजय सिंह, विक्रमा प्रसाद सिंह, प्रखंड अध्यक्ष सूर्यनाथ पासवान, औरंगाबाद जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर, संदीप ठाकुर, उमेश कुशवाहा, अजय कुमार पासवान, शमशेर खान समेत कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें