27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बागानपाड़ा की टीम ने दो गोल से बाड़ूघुटु को किया पराजित

महेशपुर प्रखंड क्षेत्र के रोलाग्राम पंचायत अंतर्गत फूलो झानो क्लब घाटचोरा की ओर से चार दिवसीय फुटबॉल खेल का फाइनल मैच खेला गया. इसमें कुल 32 टीमों के बीच मुकाबला हुआ.

महेशपुर. प्रखंड क्षेत्र के रोलाग्राम पंचायत अंतर्गत फूलो झानो क्लब घाटचोरा की ओर से बीते शनिवार को चार दिवसीय फुटबॉल खेल का फाइनल मैच खेला गया. इसमें कुल 32 टीमों के बीच मुकाबला हुआ. फाइनल मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में महेशपुर विधायक प्रो स्टीफन मरांडी द्वारा फुटबॉल में किक मारकर किया गया. खेल कमेटी के अध्यक्ष नरेश बास्की ने जानकारी देते हुए बताया कि फूलो झानो क्लब घाटचोरा की ओर से चार दिवसीय फुटबॉल खेल का आयोजन किया गया. फुटबॉल खेल का फाइनल मैच बाड़घुटु और बागानपाड़ा की टीम के बीच हुआ. इसमें बाड़घुटु की टीम को बागानपाड़ा की टीम ने दो गोल से पराजित कर ख़िताब अपने नाम कर लिया. वहीं इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को 50 हजार रुपये व उपविजेता टीम को 40 हजार रुपये नगद देकर मुख्य अतिथियों के हाथों सम्मानित किया गया. साथ ही फुटबॉल खेल की महिला टीम शान्तिनगर और चम्पागड़ के बीच हुआ. इसमें शान्तिनगर की टीम ने चम्पागड़ को एक गोल से पराजित किया. वहीं विजेता टीम को 10 हजार रुपये एवं उपविजेता टीम को 5 हजार रुपये नगद देकर पुरस्कृत किया गया. इस अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. फाइनल मैच बबन यादव एवं सुशील हांसदा के बीच मुकाबला हुआ. बबन यादव ने सुशील हांसदा को पछाड़ कर जीत दर्ज किया. वहीं मुख्य अतिथियों के हाथों विजेता को 30 हजार रुपये एवं उपविजेता को 25 हजार रुपये नगद देकर पुरस्कृत किया गया. मौक़े पर महेशपुर विधायक प्रो स्टीफन मरांडी ने अपने संबोधन में खिलाड़ियों से कहा कि वे खेल को खेल भावना से खेलें. ऐसी प्रतियोगिता से गांव के युवकों को आगे बढ़ने का मौका मिलता है. मौके पर सांसद प्रतिनिधि कुणाल अल्फ्रेड हेंब्रम, झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष अनारुद्दीन मियां, प्रखंड उपाध्यक्ष रुहुल अमीन, जेम्स सुशील हेंब्रम, प्रखंड प्रवक्ता इक़बाल हुसैन, युवा मोर्चा अध्यक्ष जोगेंद्र मुर्मू, गोलक सिंह, मुबारक करीम, बाबू हेंब्रम, जमीन हेंब्रम, किरण मुर्मू, महेश मुर्मू सहित सैकड़ों की संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें