1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. misdeed with a minor in lohardaga when returning home with a friend police investigation continues srn

दोस्त के साथ घर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस की जांच जारी

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग आदिवासी युवती अपने दोस्त के साथ बाइक से दोस्त के घर जा रही थी. इसी बीच दो युवकों ने आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म किया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दोस्त के साथ घर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म
दोस्त के साथ घर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग आदिवासी युवती अपने दोस्त के साथ बाइक से दोस्त के घर जा रही थी. इसी बीच दो युवकों ने नाबालिग के दोस्त को मारपीट करते हुए भगा दिया तथा आदिवासी युवती के साथ दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया. पुलिस को सुचना मिली.

पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग आदिवासी युवती अपने दोस्त के घर होली का त्योहार मनाने के लिए बाइक से जा रही थी. रात लगभग 10 बजे दोनों जैसे ही दोनों गांव के सीमाना खेत दोहर के समीप पहुंचे.

दो युवकों ने बाइक को रोकते हुए युवती को अपने कब्जे में कर लिया तथा युवक के साथ मारपीट करते हुए भगा दिया. दोनों युवकों की पिटाई तथा धमकाने के बाद युवक बाइक लेकर भाग निकला. दोनों युवकों ने नाबालिग आदिवासी युवती को सुनसान खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद दोनों युवक युवती को छोड़कर भाग निकले. किसी प्रकार रात में युवती घर पहुंची तथा अपने परिवार को घटना की जानकारी दी.

रविवार को युवती को लेकर परिजन कुड़ू थाना पहुंचे तथा दो युवकों पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया. नााबालिग आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस हरकत में आयी तथा युवकों को पकड़ने के लिए छापामारी अभियान शुरू किया.

युवती के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को‌ हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है. इस संबंध में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहा हैं. बताया जाता है कि नाबालिग आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म मामले में दो युवकों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. दोनों युवकों की तलाश में लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें