40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के लोहरदगा में महिला मजदूर की गला रेतकर हत्या, पुरानी रंजिश में गांव के युवकों ने गन्ने के खेत में ही मार डाला

झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र में एक महिला मजदूर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में गांव के युवकों ने गन्ने के खेत में ही उसे मार डाला. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है.

लोहरदगा, गोपी कुंवर: झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के कुंदगड़ी भेसलेटा टांड़ स्थित गन्ने के खेत में मजदूरी कर रही महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. स्व. बिमल मांझी की 50 वर्षीया पत्नी कलावती देवी की गांव के ही तीन युवकों ने पुरानी रंजिश में गला रेत दी और भाग निकले. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गन्ने के खेत में काम कर रहे अन्य मजदूरों से पूरे मामले की जानकारी लेकर जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चिन्हित कर लिए गए हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि अपराधियों ने पीछे से आकर उस पर वार कर दिया. उसके बाद महिला की गला रेत दी. इस दौरान खेत में महिला के साथ कई और मजदूर काम कर रहे थे.

प्रतिशोध में महिला मजदूर की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार मृतका अर्जुन उरांव के खेत में मजदूरी का काम कर रही थी. तभी गांव का तीन अपराधी आए और चुपके से महिला पर वार कर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि एक नाबालिग लड़की को घर से निकाल कर दुष्कर्म करने के आरोप में गांव के ही दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस कारण दोनों युवक वर्तमान में जेल में हैं. परिजनों ने बताया कि जेल गए युवकों के परिजनों विनोद मांझी, अशोक उरांव, काशी महतो ने मजदूरों के बीच में पहुंचकर महिला मजदूर की हत्या कर दी.

पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम
घटना की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आईपीएस वेदांत शंकर के निर्देश पर एसआई अविनाश राम, एएसआई असर्फी बेहलिया ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संदर्भ में एसआई अविनाश राम ने कहा कि महिला की हत्या की गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या पुरानी रंजिश में की गयी है. अपराधी चिन्हित किए गए हैं. पुलिस गिरफ्तारी करने में जुट गयी है.

ALSO READ: लोहरदगा : सैलून में बैठे व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें