25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : बीमारी व आर्थिक तंगी से परेशान होकर पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या

किस्को :झारखंडके लोहरदगा जिला के किस्को प्रखंड के बगड़ू थाना अंतर्गत मरले गांव में एक दंपती ने कुआं में कूदकर जान दे दी. संजीव उरांव(28)और बसंती उरांव 6 महीनेसे आर्थिक तंगी और बीमारी से जूझ रहे थे. राम उरांव के पुत्र संजीव और उसकी पत्नी ने देर रात आत्मघाती कदम उठाया. बताया जाता है कि […]

किस्को :झारखंडके लोहरदगा जिला के किस्को प्रखंड के बगड़ू थाना अंतर्गत मरले गांव में एक दंपती ने कुआं में कूदकर जान दे दी. संजीव उरांव(28)और बसंती उरांव 6 महीनेसे आर्थिक तंगी और बीमारी से जूझ रहे थे.

राम उरांव के पुत्र संजीव और उसकी पत्नी ने देर रात आत्मघाती कदम उठाया. बताया जाता है कि शौच जाने के बहाने दोनों रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात करीब दो-तीन बजे घर से निकले थे.

सुबह तक दोनों नहीं लौटे, तो परिवार वालोंने खोजबीन शुरू की. दोनों की तलाश कर रहे लोगों ने कुआं के पास उनका चप्पल देखा. झांककर देखा, तो कुआं में दोनों की लाश पड़ी थी. इसकी सूचना बगड़ू थाना को दी गयी.

बगड़ू पुलिस ने शवों को कुआं से निकाला. परिजनों के साथ-साथ आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजदिया.

आत्महत्या करने वाले दंपती की पांच बेटियां हैं. इसमें एक की उम्र महज छह महीने है. इन बच्चों की देखरेख करने वाला परिवार में कोई नहीं रह गया. बच्चों के दादा-दादी की उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी है, जिन्हें खुद देखभाल की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें