24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइड इंचार्ज के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

प्रखंड में रेल निर्माण का कार्य कर रही उपकार इंफ्रा कंपनी के साइड इंचार्ज पलिया कुमार के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

बालूमाथ. प्रखंड में रेल निर्माण का कार्य कर रही उपकार इंफ्रा कंपनी के साइड इंचार्ज पलिया कुमार के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि रविवार को वह ईंट भट्ठा में काम करने गयी थी. इसी दौरान वह 27 नंबर पुल के समीप शौच के लिए गयी थी. वहां साइड इंचार्ज पलिया कुमार ने अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने साइड इंचार्ज के साथ मारपीट की, लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग गया. मौके पर उसका मोबाइल व चश्मा वहीं गिर गया. कंपनी के कुछ लोगों ने मुझ पर मामले को नहीं बढ़ाने का दबाव बनाया. बाद में परिजनों द्वारा हिम्मत दिये जाने के बाद मैंने आवेदन सौंपा है. इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विक्रांत उपाध्याय ने कहा कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. ज्ञात हो की उपकार इंफ्रा कंपनी वर्तमान में बालूमाथ से मैक्लुस्कीगंज तक व गोनिया से जबडा तक सड़क निर्माण कार्य कर रही है. इस संबंध में कंपनी के लाइजनर शंकर रेड्डी ने कहा कि उक्त साइट मेरा ही है, पर इस घटना की मुझे कोई जानकारी नहीं है.

महिला ने भतीजे पर लगाया यौन शोषण का आरोप

लातेहार. सदर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अपने चचेरे भतीजे पप्पू कुमार राम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. एसपी को दिये आवेदन में पीड़िता ने बताया कि जालिमकला निवासी पप्पू कुमार राम (पिता स्व कृष्ण राम) का उसके घर में आना-जाना था. इसी बीच वर्ष 2022 में एक दिन उसने मुझे घर में अकेला पाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी. उसने यह भी कहा कि मैं तुमसे शादी कर लूंगा. तुम अपने पति को छोड़ दो. मैं उसकी बातों में आ गयी और इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. बाद में शादी करने बात कहने पर वह टाल-मटोल करने लगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें