26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अधिकारियों के लिखित आश्वासन के बाद आंदोलन खत्म

प्रखंड मुख्यालय में बिजली-पानी की समस्या को लेकर आहूत अनिश्चितकालीन बंद के दूसरे दिन बुधवार को ग्रामीणों ने बाजार बंद किया.

महुआडांड़. प्रखंड मुख्यालय में बिजली-पानी की समस्या को लेकर आहूत अनिश्चितकालीन बंद के दूसरे दिन बुधवार को ग्रामीणों ने बाजार बंद किया. साथ ही शास्त्री चौक पर धरना-प्रदर्शन में किया. दोपहर तीन बजे बिजली विभाग के एसडीओ दुर्गा शंकर सिंह और पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता दीपक कुमार महतो ग्रामीणों ने बात करने पहुंचे. बिजली विभाग के एसडीओ ने लिखित आश्वासन दिया, जिसमें एक महीने के अंदर जर्जर हो चुके एलटी तार को बदलने, अधिक लोड वाले क्षेत्र में नया ट्रांसफार्मर लगाने, प्रत्येक माह बिजली बिल देने, उपभोक्ता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करने, मुख्यालय में लगे सभी ट्रांसफार्मर में एबी स्विच लगाने, कम बिजली मिलने का कारण गुमला ग्रिड से बिजली चालू करने आदि मांग शामिल है. वहीं पेयजल विभाग के इइ श्री महतो ने लिखित रूप से 15 दिन के अंदर नियमित बिजली मिलने पर पानी की सप्लाई करने, मुख्यालय क्षेत्र में टूटी हुई पाइपलाइन को दुरुस्त करने व प्रखंड के हर गांव में जल जीवन मिशन के तहत करायी गयी बोरिंग की जांच करने का लिखित रूप से आश्वासन दिया. आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने बाजार खोल दिया. मौके पर जिप अध्यक्ष पूनम देवी, पूर्व विधायक हरिकृष्ण सिंह, जिप सदस्य इस्तेला नगेसिया, कांग्रेस नेता इस्तेखार अहमद, अजीत पाल कुजूर, सूरज कुमार, शंकर यादव, शहीद खान सहित सभी राजनीतिक दलों के लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें