1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. latehar news on not bringing water the inspector beat the driver suspended know what is the whole matter srn

पानी नहीं लाने पर दारोगा ने चालक को पीटा, हुआ सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पानी नहीं लाने पर दारोगा ने चालक को पीटा
पानी नहीं लाने पर दारोगा ने चालक को पीटा
सांकेतिक तस्वीर

लातेहार : बरवैया पुलिस पिकेट प्रभारी (दारोगा) आशीष सिंह ने सिपाही राजू कुमार के साथ मिल कर सोमवार को एक टेंपो चालक लवकेश सिंह की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिकेट प्रभारी के आदेश देने के बाद भी बाजार से पानी का जार लाने से इनकार कर दिया था. घटना से नाराज बरवैया के ग्रामीणों ने पिकेट का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी.

इसकी सूचना पर लातेहार एसपी प्रशांत आनंद ने पिकेट प्रभारी और आरोपी जवान को निलंबित कर दिया है. वहीं, घायल टेंपो चालक को इलाज के लिए पहले मनिका स्वास्थ्य केंद्र और उसके बाद लातेहार सदर अस्पताल ले जाया गया है. जानकारी के अनुसार, पिकेट प्रभारी आशीष सिंह ने टेंपो चालक लवकेश सिंह से कहा कि वह मनिका बाजार जाकर पानी का जार लेकर आये. इस पर टेंपो चालक ने कहा कि सर! मैं पानी नहीं ला पाऊंगा, क्योंकि मुझे मेदिनीनगर जाना है.

यह सुन दारोेगा गुस्सा गये और सिपाही राजू की मदद से चालक को टेंपो से खींच कर उतारा और पीटते हुए पिकेट में ले गया. वहां भी उसकी पिटाई की. घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, वे आक्रोशित हो उठे. गुस्साये ग्रामीणों ने पिकेट को घेर लिया. इसके बावजूद पिकेट प्रभारी चालक को पीटते रहे.

इस पर ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और वे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इधर, घटना की सूचना मिलने पर एसपी के निर्देश पर बरवाडीह एसडीपीओ अमरनाथ बरवैया पुलिस पिकेट पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पिकेट प्रभारी अक्सर ऐसी दबंगई करते हैं. एसडीपीओ के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें