16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डJharkhand Crime News: लातेहार के बरदौनी खुर्द गांव में गोलीबारी, दो लोग घायल, रिम्स रेफर

Jharkhand Crime News: लातेहार के बरदौनी खुर्द गांव में गोलीबारी, दो लोग घायल, रिम्स रेफर

लातेहार जिले के बरदौनी खुर्द गांव के पास बाइक सवार तीन लोगों ने जमील अंसारी नामक व्यक्ति को गोली मारा. गोली जमील के पेट में लगी‍‍. वहीं, तेवारी नायक के बाएं जांघ में गोली लगी‍. दोनों घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.

Jharkhand Crime News: लातेहार जिला अतर्गत नेतरहाट थाना क्षेत्र के बरदौनी खुर्द गांव स्थित दुर्गा मंदिर के समीप रविवार की दोपहर गोली चली. इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गये. जिसमें जमील अंसारी (28 वर्ष) डाल्टेनगंज ग्राम बैरिया तथा तेवारी नायक (50 वर्ष) ग्राम बरदौनी का रहने वाला घायल हो गया. दोनों घायलो को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ लाया गया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलो को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, जमील अंसारी बरदौनी खुर्द गांव में एक हरिजन युवती के साथ लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहा था. जमील का 10 साल से बरदौनी गांव मे आना-जाना था. रविवार को जमील अंसारी गांव के चार-पांच लोगों के साथ दुर्गा मंदिर के समीप आम के पेड़ नीचे बैठा हुआ था. तभी एक बाइक में सवार तीन लोग आये. यहां पहुंचते ही बाइक सवार तीन में दो लोगों ने जमील को टारगेट कर गोली चला दिया. इस गोलीबारी में जमील के पेट में तीन गोली लगी वहीं खेत की ओर से आ रहे तेवारी नायक के बाएं जांघ में एक गोली लगी. इस घटना के बाद बरदौनी समेत आस-पास के गांव में दहशत फैल गया. वहीं, गोलीबारी कर बाइक सवार आसानी से फरार हो गया.

Also Read: Jharkhand Crime News: रांची में छिपे थे बोकारो के जारंगडीह गोलीकांड के आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस

इस गोलीबारी की जानकारी मिलते ही नेतरहाट थाना प्रभारी बंधन भगत, पुअनि मिश्रा मांझी एवं जिला पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है. वहीं, थाना प्रभारी श्री भगत ने कहा प्रथम दृष्टया यह घटना अपराधियों की आपसी रंजिश का परिणाम है. उन्होंने कहा कि बहुल जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें