24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डकोडरमाकोडरमा: बागीटांड स्टेडियम में होगा मुख्य समारोह, डीसी करेंगी झंडोतोलन

कोडरमा: बागीटांड स्टेडियम में होगा मुख्य समारोह, डीसी करेंगी झंडोतोलन

यहां मुख्य रूप से मौजूद डीसी मेघा भारद्वाज झंडोत्तोलन करेंगी, जबकि उनके साथ एसपी अनुदीप सिंह व अन्य अधिकारी तिरंगे को सलामी देंगे. झंडोत्तोलन के बाद डीसी जिले के लोगों को संबोधित करेंगी.

कोडरमा: 75वें गणतंत्र दिवस पर जिले भर में शुक्रवार को शान से राष्ट्रीय ध्वज फहराया जायेगा़ गणतंत्र दिवस के पावन मौके पर विभिन्न शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक संस्थानों, कार्यालयों, बैंक व अन्य जगहों पर झंडोत्तोलन की तैयारी पूरी कर ली गयी है़ इसके साथ ही विभिन्न जगहों पर देशभक्ति आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. जिले का मुख्य समारोह जिला मुख्यालय स्थित बागीटांड़ स्टेडियम में होगा.

यहां मुख्य रूप से मौजूद डीसी मेघा भारद्वाज झंडोत्तोलन करेंगी, जबकि उनके साथ एसपी अनुदीप सिंह व अन्य अधिकारी तिरंगे को सलामी देंगे़ झंडोत्तोलन के बाद डीसी जिले के लोगों को संबोधित करेंगी़ वहीं आकर्षक परेड होगा़ इसके अलावा विभिन्न विभागों द्वारा झांकी निकाले जाने की भी तैयारी है़ बेहतरीन झांकी को पुरस्कृत किया जायेगा़ इसके साथ ही विभिन्न क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया जायेगा़ गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम भव्य तरीके से संपन्न हो, इसके लिए विभागीय अधिकारी गुरुवार को पूरी तरह सक्रिय दिखे.

Also Read: कोडरमा सीट को लेकर माले ने भी शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी
कहां कितने बजे होगा झंडोतोलन

उपायुक्त आवास : 8:00 बजे सुबह

बागीटांड़ स्टेडियम : 9:05

समाहरणालय भवन : 10:30

पुलिस अधीक्षक कार्यालय : 10:35

उपविकास आयुक्त कार्यालय :10:40

जिला परिषद कार्यालय : 10:45

अनुमंडल कार्यालय : 10:50

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय : 10:55

नगर पंचायत कोडरमा : 11:00

वन प्रमंडल कार्यालय : 11:05

पुलिस लाइन चंदवारा : 11:20 बजे

बाजार में खूब बिका तिरंगा

जयनगर : पूरा देश 26 जनवरी को धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारी में लगा है़ इधर, देश की आजादी का प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज भी बाजार में बिक रहा है़ झंडा बिक्री के दौरान बाजार में बाल श्रम का भी नजारा भी देखने को मिल रहा है़ छोटे-छोटे बच्चे झंडा बेचने में लगे है़ं

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें