1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jamtara boat accident 3 more people missing bodies recovered ndrf team engaged in search grj

झारखंड के जामताड़ा नाव हादसे में लापता तीन और लोगों के शव बरामद, खोजबीन में जुटी है एनडीआरएफ की टीम

जामताड़ा नाव हादसे में आज रविवार को भी लापता लोगों की खोजबीन की जा रही थी. इस दौरान तीन शव बरामद किए गए. इनमें विनोद मोहली, जुबैदा बीबी (मां) एवं गुलअस्फा खातून (बेटी) शामिल हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: नदी में खोजबीन के दौरान जुटी भीड़
Jharkhand News: नदी में खोजबीन के दौरान जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा जिले की बराकर नदी में पिछले दिनों हुए नाव हादसे में लापता लोगों की खोजबीन अभी भी जारी है. आज तीन लोगों के शव बरामद किए गए. इससे पहले एक महिला का शव बरामद किया गया था. 14 लापता लोगों में से अब तक चार लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं. 10 लोगों की खोजबीन की जा रही है. आपको बता दें कि गुरुवार शाम को नाव हादसा हुआ था. एनडीआरएफ की टीम लापता लोगों को खोजने में जुटी हुई है.

अब तक चार के शव बरामद

जामताड़ा नाव हादसे में आज रविवार को भी लापता लोगों की खोजबीन की जा रही थी. इस दौरान तीन शव बरामद किए गए. इनमें विनोद मोहली, जुबैदा बीबी(मां) एवं गुलअस्फा खातून(बेटी) शामिल हैं. इससे पहले एक और महिला का शव बरामद किया गया था. इस तरह अब तक चार लोगों के शव बरामद किए गए हैं. इनमें तीन महिलाएं शामिल हैं.

महिला का शव बरामद

जामताड़ा नाव हादसे में लापता 14 लोगों में शनिवार को एक महिला का शव बरामद किया गया था. एक बाइक भी बरामद की गयी थी. इतना ही नहीं, डूबी हुई नाव बाहर निकाली गयी थी. मृत महिला का नाम स्लेहा खातून (पति-रसीद अंसारी, श्यामपुर, जामताड़ा) है. इसके अलावा जूता, चप्पल व महिला बैग बरामद किया गया था.

गुरुवार की शाम डूबी थी नाव

जामताड़ा जिले में गुरुवार की शाम अचानक आये आंधी-तूफान के कारण बीरबेंदिया की ओर से वीरगांव-श्यामपुर गांव की ओर आ रही एक नाव के पलट जाने से उस पर सवार 19 लोग डूब गये थे. 8 बाइक भी डूब गयी थी. 19 में से पांच लोग तो तैरकर किसी तरह बाहर आ गये थे, लेकिन 14 लोग लापता थे.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें