1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. agneepath scheme protest narendra modi effigy burnt congress mla irfan ansari made serious allegations grj

झारखंड में Agneepath के खिलाफ PM मोदी का पुतला दहन, Congress विधायक इरफान अंसारी ने लगाया गंभीर आरोप

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि अग्निपथ योजना लागू कर केंद्र की भाजपा सरकार और देश के प्रधानमंत्री युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं. इसे कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और किसी भी कीमत पर अग्निपथ योजना को कांग्रेस लागू नहीं करने देगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: पुतला दहन करते कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी व अन्य
Jharkhand News: पुतला दहन करते कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी व अन्य
प्रभात खबर

Jharkhand News: जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी के नेतृत्व में शनिवार को सुभाष चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया. इस मौके पर विधायक डॉ इरफान अंसारी ने केंद्र सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए अग्निपथ योजना को अविलंब वापस लेने की मांग की. उन्होंने कहा कि 8 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं को नौकरी नहीं दी है. प्रधानमंत्री युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

मोदी सरकार ने नहीं दी युवाओं को नौकरी

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि अग्निपथ योजना लागू कर केंद्र की भाजपा सरकार और देश के प्रधानमंत्री युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं. इसे कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और किसी भी कीमत पर अग्निपथ योजना को कांग्रेस लागू नहीं करने देगी. श्री अंसारी ने कहा कि 8 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने कोई नौकरी युवाओं को नहीं दी, ना ही कोई रोजगार दिया. इसको लेकर उन्होंने सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन की चेतावनी दी है.

बीजेपी का नकली देश प्रेम

भाजपा पर नकली देश प्रेम का आरोप लगाते हुए श्री अंसारी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश को बेचने का काम किया है. हवाई जहाज, रेल बेचने का भी आरोप लगाया. उन्होंने केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुक्ता मंडल ने कहा कि जब तक अग्निपथ योजना वापस नहीं होगा, तब तक कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और आंदोलन चलता रहेगा. मौके पर इरसादउल हक आरसी, दानिश रहमान, तनवीर आलम, मुस्ताक अंसारी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

रिपोर्ट : उमेश कुमार, जामताड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें