27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जामताड़ा : गुजरातवालों से सावधान : हेमंत

दुमका व जामताड़ा में हुई झामुमो की चुनावी जनसभा सरैयाहाट/रानीश्वर/जामताड़ा : पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के गुरुनाथ पहाड़ी मैदान में प्रत्याशी अशोक कुमार के पक्ष में तथा रानीश्वर के जीवनपुर में शिकारीपाड़ा प्रत्याशी नलिन सोरेन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में अब तक हुए तीन चरण […]

दुमका व जामताड़ा में हुई झामुमो की चुनावी जनसभा
सरैयाहाट/रानीश्वर/जामताड़ा : पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के गुरुनाथ पहाड़ी मैदान में प्रत्याशी अशोक कुमार के पक्ष में तथा रानीश्वर के जीवनपुर में शिकारीपाड़ा प्रत्याशी नलिन सोरेन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में अब तक हुए तीन चरण के चुनाव में डबल इंजन में से एक इंजन जल चुका है. जिसे कबाड़खाना भी लेने को तैयार नहीं है. भाजपा ने राज्य का खजाना खाली कर दिया है. अब गरीबों और मजदूरों की जेब खाली कराने की तैयारी कर ली गयी है.
आज प्याज शतक पार कर चुका है. सरकार को जो काम करना चाहिए, वह काम नहीं किया जा रहा है. केवल जुमलेबाजी चल रही है. अब जनता जान चुकी है. इस बार उनकी दाल नहीं गलनेवाली है. श्री सोरेन ने कहा कि जिस पार्टी की सरकार पारा शिक्षक व आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठी चलवाकर बेरहमी से पिटवाने-मरवाने का काम करती रही है, वैसी सरकार को जनता वोट क्यों दे.
महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए हेमंत ने कहा कि अभी चुनाव में बड़े-बड़े जहाज से गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी लोग यहां चोला बदल कर आ रहे हैं. ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. कभी मॉब लिंचिंग तो कभी बच्चा चोरी के नाम पर भीड़ की शक्ल में लोगों को मार रही है. उन्हें कानून का कोई भय नहीं है. रघुवर कहते हैं डिग्री लेने से नौकरी नहीं मिलती, उसके लिए हुनर चाहिए. जनसभा को निवर्तमान विधायक सह प्रत्याशी नलिन सोरेन ने व जिला परिषद अध्यक्ष जॉयेस बेसरा ने भी संबोधित किया.
भाजपा सरकार अडानी की सरकार है
जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के करमाटांड़ प्रखंड के ईदगाह मोड़ और नाला विधानसभा क्षेत्र के फतेहपुर स्थित उच्च विद्यालय मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जामताड़ा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ इरफान अंसारी व जेएमएम प्रत्याशी रवींद्र नाथ महतो के पक्ष में उपस्थित लोगों से मतदान करने की अपील की.
हेमंत ने करमाटांड़ में आयोजित सभा में निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की रघुवर दास सरकार को झारखंड से उखाड़ कर फेंकना है और छत्तीसगढ़ बोरिया बिस्तर लेकर रवाना कर देना है. कहा कि राज्य सरकार ने जनता, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका व पारा शिक्षकों को डंडे से पिटवाया है और आज उनके बीच में जाकर वोट मांगने का कार्य कर रहे हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की सरकार अडानी की सरकार है. लूटपाट की सरकार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें