25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : पीएम मोदी आज करेंगे टाटा बादामपहाड़ ट्रेन का ऑनलाइन उद्घाटन

टाटा से यह ट्रेन शाम छह बजे खुलेगी और बादामपहाड़ रात 9.05 बजे पहुंचेगी.

जमशेदपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को टाटा बादामपहाड़ टाटा ट्रेन का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे. वे वहां से इस ट्रेन को हरी झंडी दिखायेंगे. इस दौरान टाटानगर रेलवे स्टेशन पर जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो मौजूद रहेंगे. इस ट्रेन को पहले ही शुरू होना था, लेकिन किसी कारणों से यह रुक गया था. 21 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तीन ट्रेनों का उद्घाटन की थी. राष्ट्रपति चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले बादामपहाड़ स्टेशन से शालीमार-बादामपहाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस व बदामपहाड़-राउरकेला साप्ताहिक एक्सप्रेस को रवाना की थी. टाटानगर बादामपहाड़ ट्रेन का उद्घाटन नहीं हुआ था. अब जाकर मेमू ट्रेन शुरू हो रही है. एक मार्च को यह ट्रेन टाटा से दिन के 11 बजे खुलेगी और उसी दिन दोपहर 2.05 बजे बदामपहाड़ पहुंचेगी. इसमें आठ कोच होंगे. इसी तरह दो मार्च से रेगुलर यह ट्रेन चलेगी. टाटा से यह ट्रेन शाम छह बजे खुलेगी और बादामपहाड़ रात 9.05 बजे पहुंचेगी. इसके बाद यह ट्रेन रात 9.15 बजे बादामपहाड़ से खुलेगी और टाटा उसी दिन रात 11.30 बजे पहुंचेगी. इस दौरान इस ट्रेन का ठहराव टाटा के बाद 10 जगहों पर होगा.


भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए अभियान चलायेगी समिति

सनातन उत्सव समिति लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए स्टिकर अभियान चलायेगी. समिति के संस्थापक प्रमुख चिंटू सिंह ने बताया कि “जो राम को लाये हैं, हम उनको लायेंगे” जनसंपर्क अभियान का नारा है. यह केवल नारा नहीं बल्कि प्रत्येक श्रीराम भक्त का संकल्प है. सनातन उत्सव समिति ने गुरुवार को साकची हनुमान मंदिर के नजदीक कार्यालय में गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर स्टिकर का लोकार्पण किया. संवाददाता सम्मेलन को अंकित आनंद, बलबीर मंडल, जोगिंदर सिंह जोगी ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें