1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. neet result 2020 renuka haladhar and anvesha banerjee of jamshedpur passed former mla kunal honored smj

NEET Result 2020 : जमशेदपुर की रेणुका हलधर और अन्वेषा बनर्जी उत्तीर्ण, पूर्व विधायक कुणाल ने किया सम्मानित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : जादूगोड़ा की रेणुका हलधर को नीट परीक्षा में सफल होने पर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित किया.
Jharkhand news : जादूगोड़ा की रेणुका हलधर को नीट परीक्षा में सफल होने पर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित किया.
प्रभात खबर.

NEET Result 2020, Jamshedpur News : जमशेदपुर : नीट परीक्षा 2020 में जमशेदपुर की छात्रा रेणुका हलघर और अन्वेषा बनर्जी को पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित करते हुए बेहतर भविष्य की कामना की. रेणुका ने 720 में 677 नंबर लाकर देश में 771वां रैंक हासिल की है. वहीं, अन्वेषा ने 720 में 660 नंबर लाकर देश में 2197वां रैंक हासिल किया है.

जादूगोड़ा के यूसीआईएल कॉलोनी निवासी मेधावी छात्रा एवं नीट परीक्षा में जिला में सर्वश्रेष्ठ रैंक लाने वाली रेणुका हलधर को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षंडगी ने गुलदस्ता और आला (stethoscope) देकर सम्मानित किया. रेणुका ने 720 में 677 नंबर लाकर देश में 771वां रैंक हासिल किया है. उनके पिता अजीत हलधर यूसीआईएल के माइनिंग सेक्शन में टिंबरिंग सहायक के रूप में कार्यरत हैं. माता शिप्रा हलधर गृहिणी हैं. रेणुका ने मेडिकल में प्रवेश के लिए कोचिंग कोटा में की थी.

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने रेणुका को पूर्वी सिंहभूम जिले का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी और बिल्कुल साधारण पृष्ठभूमि से आकर इतनी बड़ी उपलब्धि के लिए उनके माता-पिता का भी आभार जताया. रेणुका एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद हृदय रोग विशेषज्ञ बनना चाहती है. अपने जीवन का पहला आला पाकर रेणुका बहुत खुश हुई.

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने रेणुका को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और विश्वास जताया कि वे जरूर निःस्वार्थ रूप से जनता की सेवा करेंगी. इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप पुरण, संजय सिंह, तारक नाथ डे, पुष्पराज, मृणमय पंडित और विक्रम साव उपस्थित थे.

Jharkhand news : मानगो की अन्वेषा बनर्जी को नीट परीक्षा में सफल होने पर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित किया.
Jharkhand news : मानगो की अन्वेषा बनर्जी को नीट परीक्षा में सफल होने पर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित किया.
प्रभात खबर.

मानगो की अन्वेषा बनर्जी भी हुई सम्मानित

मानगो की मेधावी छात्रा व NEET परीक्षा में जमशेदपुर में सर्वश्रेष्ठ रैंक लाने वाली छात्रा अन्वेषा बनर्जी को भी बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने गुलदस्ता और आला ( stethoscope) देकर सम्मानित किया.

अन्वेषा ने 720 में 660 नंबर लाकर देश में 2197वां रैंक हासिल किया है. उनके पिता शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं, जबकि माता जमशेदपुर प्रखंड कार्यालय में कार्यरत हैं. अनवेषा ने भी मेडिकल परीक्षा की तैयारी के लिए कोटा से कोचिंग में थी. अन्वेषा ने अभी तक तय नहीं किया है कि वे कौन से विषय में विशेषज्ञ बनना चाहती है. अपने जीवन का पहला आला पाकर अन्वेषा भी बहुत खुश दिखी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें