21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरजमशेदपुर : बिष्टुपुर में एसी लगाने के दौरान तीसरे तल्ला से गिरा मिस्त्री, मौत

जमशेदपुर : बिष्टुपुर में एसी लगाने के दौरान तीसरे तल्ला से गिरा मिस्त्री, मौत

जानकारी मिलने पर मो. आफताब के घरवाले टीएमएच पहुंचे. घटना के बाद परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल था. लोगों ने बिल्डिंग के मालिक को कई बार फोन किया.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिष्टुपुर भदानी ट्रेड सेंटर के तीसरे तल्ला पर एसी लगाने के दौरान शनिवार को मिस्री गिर गया. गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान कीताडीह मस्जिद निवासी मो. आफताब खान ( 30 वर्ष) के रूप में की गयी है. मो. आफताब ने काम के दौरान सेफ्टी बेल्ट नहीं लगाया था. इसके कारण वह तीन तल्ला से सीधे जमीन पर जा गिरा. साथ काम करने वाले मिस्त्री प्रकाश कुमार ने बताया कि बिल्डिंग मालिक ने चार एसी लगाने का काम दिया था. एसी लगाने के लिए बाहर साइड से जाली लगायी गयी थी. वह काफी कमजोर थी. मो. आफताब एसी लगाने के लिए जाली पर उतरा. इसी दौरान वह टूट कर नीचे गिर गया. घायल अवस्था में उसे टीएमएच पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

थाना पहुंचा मामला, समझौते का प्रयास

जानकारी मिलने पर मो. आफताब के घरवाले टीएमएच पहुंचे. घटना के बाद परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल था. लोगों ने बिल्डिंग के मालिक को कई बार फोन किया. परिवार के लोगों का कहना है कि वह देखने तक नहीं आये. बिल्डिंग मालिक की गलती से यह हादसा हुआ. परिजनों ने बिष्टुपुर थाना में मामले की शिकायत की. परिजन के अनुसार आफताब चार भाई थे. पिता बुजुर्ग हैं . घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. बिल्डिंग मालिक की ओर से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाना चाहिये. देर शाम तक आफताब के परिजन बिष्टुपुर थाना में जुटे. दोनों पक्षों के बीच मुआवजे को लेकर समझौता करने का प्रयास किया जा रहा. आफताब के शव को टीएमएच के शीतगृह में रखा गया है. रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा.

Also Read: और बेहतर होती स्वच्छता सर्वेक्षण में जमशेदपुर की स्थिति, रैकिंग गिरने की ये है बड़ी वजह

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें