26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कदमा नील सरोवर विवाद को लेकर एसडीओ के यहां नहीं हुई बैठक

रैयत के परिवार में एक बुजुर्ग के निधन होने के कारण रैयत परिवार के लोग अंतिम संस्कार में शामिल थे, इस कारण वे लोग एसडीओ कार्यालय नहीं आये थे.

कदमा नील सरोवर में दिनभर सन्नाटा परसा रहा

कदमा पुलिस ने दोनों पक्षों को कानून और वरीय पदाधिकारी के आदेश का पालन और अनुशासित रहने को कहा

मुख्य संवाददाता,

जमशेदपुर:

कदमा उलियान स्थित कदमा नील सरोवर विवाद को लेकर गुरुवार को धालभूम अनुमंडल एसडीओ पारुल सिंह के यहां बैठक नहीं हो पायी. बुधवार को विवाद के बाद एसडीओ ने दोनों पक्षों को वैध दस्तावेज के साथ कार्यालय में उपस्थित होने का आदेश दिया था. इधर, रैयत के परिवार में एक बुजुर्ग की लंबी बीमारी के बाद निधन हो जाने के कारण रैयत परिवार के लोग अंतिम संस्कार में शामिल थे, इस कारण वे लोग एसडीओ कार्यालय नहीं आये थे. रैयत परिवार ने जल्द वैध दस्तावेज के साथ कार्यालय में आने की बात कही. दूसरी ओर मंत्री समर्थन व रैयत परिवार के बीच विवाद के दूसरे दिन गुरुवार को नील सरोवर व आस-पास सन्नाटा पसरा रहा. विवाद की घटना के बाद कदमा पुलिस ने ऐहतियातन नील सरोवर परिसर के अंदर बने रूम में नया ताला लगाकर चाबी अपने पास रखी है. पुलिस ने दोनों पक्षों को अक्षरस: कानून और वरीय पदाधिकारी के आदेश का पालन करने और अनुशासित रहने को कहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें