34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जादूगोड़ा रंकिनी मंदिर के पुजारी सनातन सरदार की सड़क दुर्घटना में मौत

जादूगोड़ा : रंकिनी मंदिर के पुजारी सनातन सरदार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है. वे पोटका से जादूगोड़ा अपनी पत्नी के साथ बाइक से लौट रहे थे. विपरित दिशा से आ रही पिकअप वैन ने बालिजुड़ी के पास टक्‍कर मार दी. घटना में पुजारी की पत्नी शक्ति सरदार घायल हो गयी हैं. पत्नी […]

जादूगोड़ा : रंकिनी मंदिर के पुजारी सनातन सरदार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है. वे पोटका से जादूगोड़ा अपनी पत्नी के साथ बाइक से लौट रहे थे. विपरित दिशा से आ रही पिकअप वैन ने बालिजुड़ी के पास टक्‍कर मार दी. घटना में पुजारी की पत्नी शक्ति सरदार घायल हो गयी हैं. पत्नी की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.

पोटका के बालिजुड़ी पुलिया के पास दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी है. पहली घटना अहले सुबह तीन बजे की है. सामने से आ रही ट्रेलर को बचाने में आलू लदे ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया. इससे ट्रक पुलिया के नीचे गिर गया. खलासी सत्येंद्र भगत (32) की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, चालक सुभाष उरांव के सिर और पैर में चोट लगी है.

दूसरी घटना दोपहर 12 बजे की है. रंकिणी मंदिर के पुजारी सनातन सरदार जो अपनी पत्नी के साथ सानग्राम से डॉक्टर के पास से होकर बाइक (जेएच 05बीजेड 9739) से लौट रहे थे. पुलिया के पास सामने से आ रही 407 (जेएच 05बीटी 6345) ने ठोकर मार दी. जिसमे सनातन सरदार की मौत हो गयी. जबकि पत्नी शक्ति सरदार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें