32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक: नहीं मिला स्ट्रेचर, मां के शव को गोद में ले भटकता रहा बेटा

-राहरगोड़ा की रामप्यारी देवी को तबीयत खराब होने पर बेटा लेकर आया था अस्पतालजमशेदपुर: झारखंड के मंत्री से लेकर वरीय पदाधिकारी तक एमजीएम की व्यवस्था सुधारने में लगे हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं. इसके बाद भी अस्पताल की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है. अस्पताल में प्रतिदिन […]

-राहरगोड़ा की रामप्यारी देवी को तबीयत खराब होने पर बेटा लेकर आया था अस्पताल
जमशेदपुर:
झारखंड के मंत्री से लेकर वरीय पदाधिकारी तक एमजीएम की व्यवस्था सुधारने में लगे हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं. इसके बाद भी अस्पताल की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है. अस्पताल में प्रतिदिन कुछ न कुछ घटनाएं होती ही रहती है, जिससे मरीजों के परिजनों को परेशानी होती है.

बुधवार को दिन के दो बजे एक ऐसा ही दृश्य देखने को मिला. राहरगोड़ा की रामप्यारी देवी की तबीयत खराब होने के कारण उनका बेटा रमेश कुमार इलाज के लिए टेंपो से एमजीएम लेकर आया. यहां पहुंचने पर उनकी मौत हो गयी. उसके बाद टेंपो चालक शव उतार कर चला गया. शव को रखने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिलने पर कुर्सी पर ही रख दिया और रमेश गाड़ी का इंतजार करने लगा. काफी देर वह शव को गोद में लेकर भटकता रहा.

स्ट्रेचर के अभाव में शव को गोद में लेकर वह इधर-उधर घूमता रहा. बाद में रमेश एक प्राइवेट गाड़ी से शव लेकर अस्पताल से गया. यह सब तब हुआ जब उपायुक्त बुधवार को अस्पताल की स्थिति का जायजा लेने आये थे. इस संबंध में अस्पताल अधीक्षक डॉ अरुण कुमार ने कि अस्पताल में स्ट्रेचर सहित कर्मचारियों की भी काफी कमी है. जिससे काम करने में परेशानी हो रही है. इसके लिए विभाग को लिखा गया है. नया टेंडर भी निकाला जा रहा है.

जंग खा रही है अस्पताल में तीन शव ले जाने वाली गाड़ी
अस्पताल में मरीजों की मौत के बाद शव ले जाने के लिए हो रही परेशानी को देखते हुए सरकार द्वारा तीन एंबुलेंस दिये गये हैं. तीनों गाड़ियों को अस्पताल प्रबंधन द्वारा पार्किंग में लगाकर छोड़ दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें