20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम प्रसंग में ले ली जान, दुष्कर्म के मामले में रिमांड होम जा चुका था मृतक

आदित्यपुर : दिंदली बाजार निवासी नाबालिग सूरज कालिंदी हत्याकांड का उद्भेदन करने में आदित्यपुर पुलिस को सफलता मिल गयी. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है. आदित्यपुर पुलिस के अनुसारसूरज कालिंदी की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. दो नाबालिग समेत तीन लड़कों ने सूरज को शराब पिलाकर […]

आदित्यपुर : दिंदली बाजार निवासी नाबालिग सूरज कालिंदी हत्याकांड का उद्भेदन करने में आदित्यपुर पुलिस को सफलता मिल गयी. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है. आदित्यपुर पुलिस के अनुसारसूरज कालिंदी की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है.
दो नाबालिग समेत तीन लड़कों ने सूरज को शराब पिलाकर चाकू, उस्तरा व पत्थर के वार कर मार दिया था. घटना की पूरी जानकारी देते हुए सरायकेला के एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि पकड़े गये तीनों अप्राथमिक अभियुक्तों (दो नाबालिग व आइ रोड आदित्यपुर बस्ती निवासी मुस्तफा अली उर्फ शाहरूख) ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कांड की पूरी जानकारी पुलिस को दी.
पकड़े गये तीनों अप्राथमिक अभियुक्तों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त एक उस्तुरा घटनास्थल से और एक चाकू अन्नपूर्णा मंदिर सामुदायिक भवन की छत से बरामद किया गया. चाकू टेढ़ा हो गया था. विदित हो कि 18 मई को सूरज कालिंदी का शव न्यू कॉलोनी उच्च विद्यालय के प्रांगण स्थित निर्माणाधीन शौचालय की टंकी से बरामद हुआ था.
एक लड़की को लेकर हुआ था झंझट
आदित्यपुर : एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा हत्याकांड के संबंध में दी गयी जानकारी के अनुसार मृतक सूरज कालिंदी व तीन अभियुक्तों में से एक नाबालिग अभियुक्त एक ही लड़की से प्यार करते थे. इसे लेकर आपस में झंझट हुआ था. इसके बाद सूरज को रास्ते से हटाने के लिए दोनों नाबालिग अभियुक्तों ने मुस्तफा अली से विचार-विमर्श कर सूरज को शराब पिलाकर हत्या की योजना बनायी. दोनों उसे बुलाकर स्कूल परिसर में ले गये.
यहां उसे खूब शराब पिलायी गयी. नशे में आ जाने के बाद उस पर उस्तुरा व चाकू से वार कर दिया गया. अपने ऊपर हुए हमले को देख सूरज भी उनसे भिड़ गया. इस क्रम में वह और एक अभियुक्त शौचालय की टंकी में गिर गये. इसके बाद एक ने सूरज के चेहरे पर बड़े पत्थर से वार कर दिया. घटनास्थल पर गमछा छोड़कर भागने व घटना को अंजाम देने की बाद दोनों अभियुक्तों ने अपने साथी मुस्तफा अली को बतायी. मुस्तफा ने गमछा को उठाकर जला देने व उस्तुरा को फेंक देने की सलाह दी. कांड के बाद सभी अभियुक्त घर में ही रहे, ताकि लोगों को किसी प्रकार का शक न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें