27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: हजारीबाग में होमगार्ड के घर से पांच लाख के जेवर और 1.15 लाख कैश की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: हजारीबाग जिले के बड़कागांव में होमगार्ड जवान विजय कुमार पांडेय के घर से पांच लाख के जेवर और 1.15 लाख कैश की चोरी हो गयी है. वारदात के बाद इसकी सूचना थाने को दी गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Jharkhand News: बड़कागांव (हजारीबाग) संजय सागर-हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के हरली बेला बेलतौल निवासी होमगार्ड के जवान विजय कुमार पांडेय के घर से करीब पांच लाख रुपए के जेवर, 1.15 लाख रुपए कैश और जमीन के कागजात की चोरी हो गयी है. इस संबंध में होमगार्ड के जवान विजय कुमार पांडेय के पुत्र विवेक कुमार पांडेय के आवेदन पर बड़कागांव थाने में मामला (कांड संख्या 184/24) दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करीब पांच लाख के जेवर की चोरी

हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाने में दर्ज मामले के अनुसार सोने की मांगटीका, नथिया, गले के हार, कान की बाली, कंगन, टॉप्स, चांदी का पायल, बिछिया, कमरधनी सहित लगभग पांच लाख के जेवरात, 1.15 लाख नगद, एक मोबाइल, करीब 30 हजार रुपए के पीतल के बर्तन और जमीन संबंधित कागजात समेत अन्य की चोरी हो गयी है. होमगार्ड का परिवार हजारीबाग में रहता है. गांव के घर में ताले लगे थे.

बड़कागांव में बढ़ीं चोरी की घटनाएं

बड़कागांव थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चोरी की घटनाएं इन दिनों बढ़ गयी हैं. ब्राउन शुगर और नशापन करने वाले युवक चोरी की अधिकतर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. नौ जुलाई को उपप्रमुख वचन देव कुमार के घर के पास से बाइक की चोरी हो गयी. आंबेडकर मोहल्ला में समुदाय भवन के पास सोलर प्लेट, बैट्री, लाइट की चोरी हो गयी. बड़कागांव के तुरी मोहल्ला निवासी शशि तुरी की बाइक की एक सप्ताह पहले चोरी हो गयी.

जांच करने पहुंची डॉग स्क्वॉयड की टीम

बड़कागांव थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल के नेतृत्व में मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. डॉग स्क्वॉयड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के क्षेत्रों में जांच की.

Also Read: सक्रेज गांव से घर के बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी चोरी

Also Read: जंगली सूअर मारने के आरोप में दो हिरासत में, छह नामजद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें