33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग के होटल में आग से करोड़ो का नुकसान, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल की रात को होटल में शादी थी. शादी करके दूल्हा,दुल्हन, बाराती, सराती होटल से बुधवार की सुबह करीब 6:30 बजे निकल गए थे.

हजारीबाग : हजारीबाग हार्नगंज स्थित मशहूर होटल अरण्या विहार में शादी के बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. बताया जा रहा है कि घटना में लगभग 50 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है. जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह आग लगी. सूचना मिलने के बाद जबतक अग्निशमन विभाग की दमकल गाड़ी पहुंची तबतक काफी क्षति हो गई थी. भीषण आग को देखते हुए दो दमकल गाड़ी और फायर फाइटर पहुंचे. काफी मशकत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. कुछ लोगों का कहना है कि वार्ड 36 के अविनाश कुमार यादव और स्थानीय लोगों की मदद से कई सामानों को आग से जलने से बचाया. इस घटना के बाद हार्नगंज मुहल्ले में अफरातफरी मच गई.

शादी के बाद लगी आग

बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल की रात को होटल में शादी थी. शादी करके दूल्हा,दुल्हन, बाराती, सराती होटल से बुधवार की सुबह करीब 6:30 बजे निकल गए थे. इसके आधे घंटे बाद यह घटना घटी. होटल में टेंट, कैटरर, विद्युत सज्जा, साउंड बुकिंग था. उनके समान भी जल गए हैं.

बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

इस आगलगी में माउंट कार्मल स्कूल के बच्चे बाल-बाल बच गए. आपको बता दें कि अरण्य विहार होटल के ठीक पीछे माउंट कार्मल स्कूल है, जहां सैंकड़ों बच्चे पढ़ाई कर रहे थे. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे स्कूल को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि आग लगने से होटल में करोड़ों का नुकसान हुआ है. यह शादियों का सीजन है, ऐसे में कई शादियां होनी तय है लेकिन 27 और 28 अप्रैल को जिन लोगों ने अरण्य विहार होटल की बुकिंग करायी है, वे लोग भी अब काफी परेशान हैं.

Also Read : प्यार में मिले धोखे के बाद एक छात्रा और महिला ने की आत्महत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें