25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी सरकार के कल्याणकारी कार्यों को जारी रखने के लिए मांगा समर्थन

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल रविवार को टाटीझरिया व दारू के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया.

भाजपा प्रत्याशी के लिए पिता, भाई और पत्नी ने किया जनसंपर्क

हजारीबाग.

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल रविवार को टाटीझरिया व दारू के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. महिला, बुजुर्ग और ग्रामीण मतदाताओं से मिलकर समर्थन मांगा. टाटीझरिया, होलंग, कोल्हू, मायापुर, जेरूआडीह, डुमर, दुधमनिया, रचंगा, दिगवार, कंजिया, कवालू, रामदेव खरिका, गोपलो, झुमरा, हरली, पेटो गांव का दौरा किया. मनीष जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की कार्यशैली से जनता जागरूक है. मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को बरकरार रखने के लिए भाजपा को समर्थन दें. जनसंपर्क अभियान में भाजपा, आजसू के तिवारी महतो, जदयू के दुष्यंत पटेल, भाजपा नेता कैलाशपति सिंह समेत काफी संख्या में भाजपा नेता शामिल हुए.

पिता और भाई ने भी किया प्रचार :

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के पिता ब्रजकिशोर जायसवाल, प्रो केपी शर्मा, श्रद्धानंद सिंह, सीपी जैन, सत्येंद्र सिंह, पुष्कर अग्रवाल, भाई निशांत जायसवाल रविवार को बड़कागांव पहुंचे. 84 साल के बीके जायसवाल जनसंपर्क अभियान जुगरा गांव समेत कई गांव के लोगों से मिलकर समर्थन मांगा.

शहर में पत्नी ने चलाया जनसंपर्क :

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल की पत्नी निशा जायसवाल रविवार को शहर के कई वार्डों में समर्थन मांगा. महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष रेणुका साहू के नेतृत्व में भाजपा की महिला नेत्री जनसंपर्क में शामिल हुईं. नुक्कड़ नाटक की टीम भी मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को जागरूक किया.

भाजपा के राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने रविवार को शहर के मतदाताओं से संपर्क कर जनसमर्थन मांगा. पत्रकारों से बात करते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में नरेंद्र मोदी को समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनायें. देश भ्रष्टाचार मुक्त हो पाया है. झारखंड के 14 सीट जीतायें. दस वर्षों के कार्यकाल में भाजपा की केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए काफी काम किया है. नरेंद्र मोदी ने भारत का जितना मान दुनिया में बढ़ाया है अभी तक कोई प्रधानमंत्री ने नहीं बढ़ाया है. भाजपा जिलाध्यक्ष विवेकानंद सिंह समेत कई नेता शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें