24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उपमुखिया पर वृद्धा पेंशन की राशि में हेराफेरी का आरोप

लखवर गांव के निवासी राजेन्द्र सिंह पिता चंद्रिका सिंह ने झापा पंचायत के उप मुखिया केसरी नायक पर वृद्धा पेंशन का पैसा निकासी कर लेने का आरोप लगाया है.

चौपारण.

लखवर गांव के निवासी राजेन्द्र सिंह पिता चंद्रिका सिंह ने झापा पंचायत के उप मुखिया केसरी नायक पर वृद्धा पेंशन का पैसा निकासी कर लेने का आरोप लगाया है. बीडीओ को आवेदन देकर नायक पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. आवेदन में कहा है वित्तीय वर्ष 2021 में उनके नाम से वृद्धा पेंशन की स्वीकृति हुई है. उस काम में केसरी नायक ने सहयोग किया था. मेरी पेंशन हुई थी या नहीं इसकी जानकारी मुझे नहीं थी. एक दिन बैंक ऑफ इंडिया शाखा दादपुर, आधार कार्ड लेकर गया तो पत्ता चला कि हमारा वृद्धा पेंशन पास हो चुका है. राशि खाता संख्या 484810100004938 में जमा हुई है. लेकिन वह खाता केसरी नायक के नाम से है. यह व्यक्ति मुझे धोखा देकर अपना खाता संख्या देकर मेरी पेंशन की राशि की निकासी कर रहा है. उपमुखिया केसरी नायक ने कहा राजेन्द्र सिंह द्वारा लगाया गया आरोप गलत है. गड़बड़ी कहां से हुई है जांच के बाद ही पता चलेगा. इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है. बीडीओ संजय कुमार यादव ने कहा कि राजेन्द्र सिंह ने आवेदन दिया है. मामले की जांच कराई जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें