1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. bihar elderly laborer murdered in jharkhand dead body recovered police interrogating woman grj

Jharkhand News: बिहार के बुजुर्ग मजदूर की झारखंड में हत्या, शव बरामद, महिला से पूछताछ कर रही हजारीबाग पुलिस

महिला मंगरी ने बताया कि उसने लोहे के रॉड से चार दिसंबर की रात उसके सिर पर वारकर हत्या कर दी. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News: बिहार के छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के वृद्ध शिवजीत सिंह का शव सोमवार की सुबह एनएच 33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मोरांगी गुल फैक्ट्री के किनारे मिला. उसका मुंह कपड़े (गमछा) से बंधा हुआ था. सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस के अनुसार शिवजीत सिंह की हत्या हुई है. इस मामले में पुलिस एक महिला से पूछताछ कर रही है.

बंद गुल फैक्ट्री के बाहर गेट में ताला बंद था. अंदर फैक्ट्री में एक महिला मंगरी थी. उससे गेट खुलवाया गया. मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने उससे पूछताछ की. महिला मंगरी ने बताया कि उसने लोहे के रॉड से चार दिसंबर की रात उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी. पांच दिसंबर की रात उसके चेहरे को गमछा से बांधकर बंद फैक्ट्री की बाउंड्री के बाहर फेंक दिया.

महिला ने हत्या क्यों की. पुलिस इस बिंदु पर पूछताछ कर रही है. महिला का पति होटल में काम करता है. महिला नि:शक्त है. ऐसे में महिला ने शिवजीत की हत्या अकेले कैसे की. वह अकेले शव को चहारदीवारी से बाहर कैसे फेंकी होगी. इस बिंदु पर भी जांच-पड़ताल पुलिस कर रही है. शिवजीत सिंह मोरांगी में मजदूरी करता था. 12 दिन पूर्व वह छपरा से आया था. फिलहाल कहीं काम नहीं करता था. काम की तलाश में इधर-उधर घूम रहा था.

ग्रामीणों ने बताया कि जबसे वह मोरांगी आया था, तब से उसे रहने का कोई ठिकाना नहीं था. इसलिए वह गुल फैक्ट्री में कभी-कभार रहता था. शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच ले गई. थाना प्रभारी बजरंग महतो ने बताया कि शिवजीत सिंह की हत्या हुई है. इस मामले को लेकर एक महिला से पूछताछ चल रही है.

रिपोर्ट : शंकर प्रसाद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें