25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग : मरीज को मृत बताते ही डॉक्टरों से भिड़े परिजन

हजारीबाग : इलाज के लिए मरीज को सदर अस्पताल, हजारीबाग लेकर पहुंचे परिजनों ने मरीज की मौत के बाद दो चिकित्सकों के साथ मारपीट की. इसके बाद अस्पताल का माहौल अराजक हो गया. घटना मंगलवार की है. इधर, मारपीट के विरोध में सदर अस्पताल के सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी गोलबंद हो गये और अनिश्चितकालीन हड़ताल […]

हजारीबाग : इलाज के लिए मरीज को सदर अस्पताल, हजारीबाग लेकर पहुंचे परिजनों ने मरीज की मौत के बाद दो चिकित्सकों के साथ मारपीट की.
इसके बाद अस्पताल का माहौल अराजक हो गया. घटना मंगलवार की है. इधर, मारपीट के विरोध में सदर अस्पताल के सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी गोलबंद हो गये और अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये. इससे अस्पताल की सेवा ठप हो गयी. चिकित्सकों के हड़ताल पर जाने से सैकड़ों मरीजों को वापस जाना पड़ा. घटना को लेकर चिकित्सकों ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ मेघा भारद्वाज अस्पताल पहुंचीं और घटना की जानकारी ली. वहीं सदर पुलिस ने मृतक के एक परिजन को हिरासत में ले लिया है. सदर अस्पताल के डीएस डॉ विजय शंकर ने कहा कि मरीज अस्पताल लाने से पूर्व से मृत था. चिकित्सक ने जब मरीज को मृत घोषित किया, तब परिजनों ने दो चिकित्सकों के साथ मारपीट की.
क्या है मामला: खिरगांव पांडेय टोला निवासी नरेश पांडेय को इलाज के लिए मंगलवार की सुबह अस्पताल लाया गया. मरीज लकवाग्रस्त था. चिकित्सक डॉ तापस रजक ने मरीज की जांच कर मृत घोषित कर दिया.
इसी क्रम में परिजन डॉ तापस के साथ मारपीट करने लगे. हो-हल्ला सुन ड्यूटी कर रहे डॉ अभिषेक कुमार वहां पहुंचे, तो परिजनों ने उनकी भी पिटाई कर दी. घटना की सूचना सदर पुलिस को दी गयी, जिसके बाद इंस्पेक्टर सह प्रभारी नीरज सिंह दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे. तत्काल कार्रवाई करते हुए दो को हिरासत में ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें