37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घरों में लबालब पानी, नहीं जले चूल्हे

हजारीबाग : मूसलाधार बारिश से शहर के कई मुहल्लों की स्थिति दयनीय हो गयी है. बारिश का पानी कई घरों में घुस गया है. मटवारी चौथी गली, बसंत विहार कॉलोनी, कुम्हारटोली मुहल्ला, हनुमान कॉलोनी समेत अन्य मुहल्लों में कई घरों में पानी घुस जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. घरों में घुटने तक […]

हजारीबाग : मूसलाधार बारिश से शहर के कई मुहल्लों की स्थिति दयनीय हो गयी है. बारिश का पानी कई घरों में घुस गया है. मटवारी चौथी गली, बसंत विहार कॉलोनी, कुम्हारटोली मुहल्ला, हनुमान कॉलोनी समेत अन्य मुहल्लों में कई घरों में पानी घुस जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.
घरों में घुटने तक पानी जमा हो जाने से कई घरों में सुबह का नाश्ता व दोपहर का खाना नहीं बना. गंदा पानी निकलने में ही लोगों का समय बीत गया. घर के सामान बरबाद हो गये. कई घरों में पलंग, फ्रीज, गद्दा भींग गये. बसंत बिहार कॉलोनी में गंदा पानी घुस जाने से नीचे तल्ले में रहनेवाले लोगों को दूसरे स्थानों पर जाना पड़ा.
तैर रही थीं मछलियां : भारी बारिश से कई मुहल्लों में धोबिया तालाब का पानी घुस गया. तेज धार में तालाब की मछलियां भी तैर रही थीं. कई घरों में भी मछलियां तैरती देखी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें