33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध शराब दुकानों के खिलाफ छापेमारी के लिए सादे लिबास में साइकिल से निकले डीएसपी

प्रतिनिधि, गुमला गुमला एसपी चंदन झा के बाद अब मुख्यालय डीएसपी इंद्रमणि चौधरी भी साइकिल से गुमला शहर की सड़कों पर गश्‍त लगाना शुरू कर दिये हैं. रविवार को डीएसपी ने अपने दो अंगरक्षकों के साथ साइकिल से शहर का भ्रमण किया. 39 डिग्री सेल्सियस तापमान में वे कई मुहल्ले गये. जहां अवैध शराब व […]

प्रतिनिधि, गुमला

गुमला एसपी चंदन झा के बाद अब मुख्यालय डीएसपी इंद्रमणि चौधरी भी साइकिल से गुमला शहर की सड़कों पर गश्‍त लगाना शुरू कर दिये हैं. रविवार को डीएसपी ने अपने दो अंगरक्षकों के साथ साइकिल से शहर का भ्रमण किया. 39 डिग्री सेल्सियस तापमान में वे कई मुहल्ले गये. जहां अवैध शराब व हड़िया बेचने वालों को चेताया. सादे लिबास में डीएसपी थे. इस कारण कई लोग पहचान भी नहीं पा रहे थे.

लेकिन जहां लोगों को पता चल रहा था कि डीएसपी छापामारी में निकले हैं. कई दुकानदारों ने अपनी दुकान बंद कर दी. साइकिल भ्रमण के बाद डीएसपी ने कहा कि गुमला शहर में अपराध पर पूर्ण नियंत्रण तभी संभव है, जब हमें जनता का पूर्ण सहयोग प्राप्त हो और शहरवासी अपराध व अपराधी के खिलाफ पूर्ण जागरूक हो.

उन्‍होंने कहा शहर में अवैध शराब की बिक्री बर्दाश्त नहीं की जायेगी और न ही किसी को खुलेआम शराब पीने की छूट प्राप्त है. ऐसा करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी. साइकिल से शहर की पेट्रोलिंग के दौरान श्री चौधरी ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेते हुए निर्बाध यातायात व्यवस्था एवं अपराध मुक्त शहर के निर्माण के लिए जनता से जगह जगह रूक कर अपील की.

इस दौरान डीएसपी मुख्यालय द्वारा शहर के बस स्टैंड, पालकोट रोड, सिसई रोड, आजाद बस्ती, दुंदुरिया क्षेत्र का भ्रमण किया. ढेला पर शराब बिक्री करने वालों व रोड के किनारे वाहन खड़ा कर ट्रैफिक समस्या उत्पन्‍न करने वालों को भी डीएसपी द्वारा चेतावनी दी गयी. डीएसपी की इस पहल की शहरवासी प्रशंसा कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें