23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला में पत्नी को पीट रहे एसबीआइ के सिक्यूरिटी गार्ड को बेटे ने चाकू घोंपकर मार डाला

दुर्जय पासवान गुमला : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना क्षेत्र के पिलखी मोड़ निवासी अनिल सिंह (40) की उसके बेटे आर्यन सिंह ने गुरुवार रात को चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक सिसई के स्टेट बैंक शाखा के एटीएम का सिक्यूरिटी गार्ड था. उसका अपना घर असरो गांव में है. एटीएम में सिक्यूरिटी […]

दुर्जय पासवान

गुमला : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना क्षेत्र के पिलखी मोड़ निवासी अनिल सिंह (40) की उसके बेटे आर्यन सिंह ने गुरुवार रात को चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक सिसई के स्टेट बैंक शाखा के एटीएम का सिक्यूरिटी गार्ड था. उसका अपना घर असरो गांव में है. एटीएम में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी लगने के बाद वह पिलखी मोड़ में किराये के मकान में शिफ्ट हो गया था.

इसे भी पढ़ें : रघुवर दास ने 11.51 लाख किसानों को दी 452 करोड़ की सौगात, कही यह बात

बताया जाता है कि किसी बात पर अनिल अपनी पत्नी को पीट रहा था. तभी आर्यन वहां पहुंच गया. मां को पिटता देख आर्यन ने अपने पिता को चाकू मार दिया. घटनास्थल पर ही अनिल की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात को ही आर्यन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर ली है.

शुक्रवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया गया. ज्ञात हो कि आरोपी बेटा आर्यन सिंह आरसी मिशन रोशनपुर में नौवीं का छात्र है. मृतक के भाई अजय सिंह ने बताया कि घटना गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे की है.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : पलामू में बंदोबस्ती कार्यालय के पेशकार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

मृतक अपनी बाइक से एसबीआइ सिसई शाखा से ड्यूटी करके लौटा था. घर से थोड़ी दूर पहले उसकी बाइक बंद हो गयी थी, तो उसने अपनी बेटी अनन्या को बुलाकर वाहन को धक्का मरवा रहा था. उसी बीच उसकी पत्नी पद्मावती देवी घर निकली और बेटी से गाड़ी को धक्का लगवाने पर अनिल से उलझ गयी.

दोनों के बीच धक्का-मुक्की की नौबत आ गयी. इसी बीच, अनिल ने पत्नी का गला दबा दिया. इस पर पद्मावती ने अपने बेटे आर्यन को आवाज दी. तुम्हारा बाप मुझे मार डालेगा. उसे मारो. आर्यन घर से चाकू लेकर आया और अपने पिता की गर्दन व पीठ में तीन बार चाकू से वार करके घायल कर दिया.

इसे भी पढ़ें : पलामू : सेंट्रल जेल के सीसीटीवी कंट्रोल रूम में लगी आग

पिलखी मोड़ रोशनपुर स्थित प्राइवेट चिकित्सक राजेंद्र साहू को बुलाकर अनिल के भाई ने उसका इलाज कराया. इलाज के बाद वह कुछ सामान्य हुआ, तो घायल के सभी परिजन अपने-अपने घर लौट गये. रात 10 बजे घायल अनिल सिंह की मौत हो गयी.

जिद्दी था मृतक का बेटा आर्यन

मृतक के भाई अजय सिंह ने बताया कि मेरे भाई अनिल सिंह का बेटा आर्यन सिंह बचपन से ही बहुत जिद्दी था. वह जो ठान लेता था, उसे नहीं मिल पाता था. तब तक वह अपनी जिद पर अड़ा रहता था.

आर्यन ने गलत सूचना दी : अजय

मृतक के भाई अजय सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात आठ बजे मेरे भतीजे आर्यन सिंह ने फोन करके कहा कि उसकी मां पद्मावती देवी की उसके पिता ने हत्या कर दी है. आप सभी जल्दी आइये. मैं जब वहां पहुंचा, तो अपनी भाभी को ठीक पाया. वहीं, मेरा भाई अनिल सिंह को घायल अवस्था में पाया. उसे अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ लें

समय रहते माता-पिता और बच्चे की Genetic जांच हो जाये, तो कोई नहीं बनेगा ‘किन्नर’

जेनेटिक रोगों से निजात दिलायेगी जांच और जागरूकता, रांची में बोले अर्जुन मुंडा

रांची के रिम्स में जन्म के साथ ही शुरू हो जायेगा जन्मजात आनुवांशिक रोगों का इलाज

Jharkhand : रांची में एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट कंपोनेंट ‘UMMID’ की लांचिंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें