कुत्ते के भौंकने के बाद सूअर के मालिक ने कुत्ते के मालिक की डंडे से पीटकर कर दी हत्‍या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिशुनपुर : गुदरी थाना क्षेत्र के अम्तिपानी पंचायत के बेंदी तेतर टोली गांव निवासी सुगना उरांव 45 वर्ष की हत्या गांव के ही सिविल उरांव ने डंडे से मारकर कर दी. जानकारी के अनुसार सुगना बैल चराने गया था जहां से सुबह करीब नौ बजे वह बैल लेकर घर पहुंचा. सुगना के पिता बिरसु उरांव बैल को गौहर के अंदर बांध रहे थे और सुगना घर के बाहर खड़ा था. तभी गांव का ही सिविल उरांव अचानक डंडा लेकर आ धमका और सुगना के सर पर जोरदार प्रहार कर दिया.

जिससे सुगना का माथा बुरी तरह से फट गया और खून बहने लगा. जब तक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मदद पहुंचता तब तक सुगना का अत्याधिक खून बह चुका था. उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना गुदरी थाना को दी गयी. जिसके बाद पुलिस पहुंचकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा. इधर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आरोपी पूर्व में भी अपने पिता की हत्या के आरोप में जा चुका है जेल

आरोपी सिविल अपने पिता की हत्या के आरोप में 15 साल पूर्व जेल जा चुका है. गांव वालों ने बताया कि 15 वर्ष पूर्व अपने पिता की ही धारदार हथियार से काट कर सिविल ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद वह जेल गया था.

गांव में चर्चा है कि बुधवार शाम सुगना का कुत्ता सिविल उरांव के सूअर पर भौंक रहा था. इसी गुस्‍से में सिविल ने बृहस्पतिवार सुबह 9 बजे सुगना को घर के समीप अकेले खड़ा देख उस पर हमला कर, उसकी हत्या कर दी. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें