27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला नगर परिषद :निर्विरोध पार्षद शीला टोप्पो को मिला प्रमाण-पत्र

शीला टोप्पो लगातार तीसरी बार वार्ड पार्षद बनीं गुमला : नगर परिषद गुमला के होने वाले आम चुनाव में वार्ड नंबर तीन की प्रत्याशी शीला टोप्पो निर्विरोध चुनी गयी हैं. वार्ड नंबर तीन से शीला टोप्पो के अलावा किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया था. जिस कारण शीला टोप्पो को निर्विरोध पार्षद चुना गया. […]

शीला टोप्पो लगातार तीसरी बार वार्ड पार्षद बनीं
गुमला : नगर परिषद गुमला के होने वाले आम चुनाव में वार्ड नंबर तीन की प्रत्याशी शीला टोप्पो निर्विरोध चुनी गयी हैं. वार्ड नंबर तीन से शीला टोप्पो के अलावा किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया था. जिस कारण शीला टोप्पो को निर्विरोध पार्षद चुना गया. इस बार निर्विरोध जीत हासिल कर शीला टोप्पो लगातार तीसरी बार वार्ड पार्षद के पद पर बनी रहेंगी. वहीं मंगलवार को शीला टोप्पो को जीत का प्रमाण-पत्र मिला.
निर्वाची पदाधिकारी सह सदर अंचलाधिकारी महेंद्र कुमार ने शीला टोप्पो को निर्विरोध का प्रमाण-पत्र दिया. श्री कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर तीन से शीला टोप्पो के अलावा किसी भी अन्य उम्मीदवार ने दावेदारी नहीं की थी. जिस कारण श्रीमती टोप्पो निर्विरोध रहीं. शीला टोप्पो ने कहा कि मैं जनता के कामों को पूरी ईमानदारी के साथ काम करूंगी. जनता के किसी भी शिकायत को तुरंत दूर करने का प्रयास करूंगी.
गुमला : नगर परिषद गुमला के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए खड़े निर्दलीय उम्मीदवार अतुल प्रवीण बाड़ा ने नाम वापस ने लिया है. श्री बाड़ा मंगलवार को नाम वापसी के अंतिम दिन दोपहर को एसी सह निर्वाची पदाधिकारी आलोक शिकारी कच्छप के समक्ष उपस्थित हुए और नाम वापस लिया. वहीं वार्ड नंबर चार से पार्षद के उम्मीदवार अखिलेश कुमार, वार्ड नंबर 13 के उम्मीदवार रतनी उरांव व वार्ड नंबर 14 के उम्मीदवार मोहम्मद इम्तियाज ने नाम वापस ले लिया है. इसी प्रकार अब नाम वापस की तिथि खत्म हो गयी. अब 28 मार्च को चुनावी मैदान में खड़े उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न् आवंटित किया जायेगा. सभी उम्मीदवार निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर चुनाव चिह्न् प्राप्त कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें