22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोड्डा : गैस सिलेंडर से भरी ट्रक पलटने की वजह से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने गोड्डा जिले के ललमटिया चौक को जाम कर दिया. ग्रामीण घायलों के इलाज के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. सड़क जाम दिन के 12 से 3:बजे तक लगातार चलता रहा. ग्रामीणों का कहना था कि घायल को समुचित इलाज के लिए हर हाल में मुआवजा मिले.

ललमटिया थाना के महागामा-मेहरमा मुख्य मार्ग एनएच 133 के ललमटिया सिदो-कान्हू चौक के पास, एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक के अचानक पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया. दौरान वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक पारा शिक्षक 45 वर्षीय प्रेम कुमार पवन गंभीर रूप से घायल हाे गया. महागामा में इलाज के दौरान मौत हो गयी. दुर्घटना में चालक सहित अन्य तीन व्यक्ति सिलेंडर की चपेट में आने से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज व मुआवजे की मांग को लेकर करीब तीन घंटे तक मुख्य मार्ग को जाम रखा. प्रशासन की पहल के बाद लोगों ने जाम हटाया. दरअसल गोड्डा की ओर से गैस सिलेंडर से भरा ट्रक संख्या जेएच 10 बीवी 2048 के ललमटिया चौक के पास पलट गया. तेज गति से आ रही ट्रक की पलट जाने से मोटरसाइकिल से गोड्डा से अपने घर जा रहे पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन गंभीर रूप से घायल हो गये. पवन को महागामा रेफरल अस्पताल में भती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक ठाकुरगंगटी प्रखंड के कोलबड्डा गांव का बताया जाता है. दुर्घटना में ट्रक चालक विकास कुमार भी घायल हो गया है. विकास कुमार बिहार के पटना का रहने वाला है. वहीं अन्य घायलों में डकैता गांव के अमन किस्कू, इस्लामपुर गांव के मुन्ना अंसारी, बसभिट्टा गांव के ताला हांसदा शामिल है. सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


तेज गति में था ट्रक

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक तेज गति से आ रही ट्रक अचानक ललमटिया चौक के पास बेलगाम हो गया. देखते ही देखते ट्रक के पलट जाने से ट्रक में लदी करीब 360 गैस सिलेंडर दूर तक जा गिरा. चौक के समीप खड़े ग्रामीणों को सिलेंडर के छिटकने से चोट आयी. ग्रामीणों ने कहा कि दुर्घटना के बाद अगर किसी तरह एक भी सिलेंडर फट जाता तो बड़ी दुर्घटना हो जाती. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस निरीक्षक बाबूराम भगत, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास, दलबल के साथ पहुंचकर सभी घायल को अस्पताल पहुंचाया. गैस सिलेंडर को पुलिस सुरक्षित अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, एक लाख मिला मुआवजा

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने गोड्डा जिले के ललमटिया चौक को जाम कर दिया. ग्रामीण घायलों के इलाज के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. सड़क जाम दिन के 12 से 3:बजे तक लगातार चलता रहा. ग्रामीणों का कहना था कि घायल को समुचित इलाज के लिए हर हाल में मुआवजा मिले. सूचना पर बीडीओ मिथिलेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को ट्रक मालिक के माध्यम से एक लाख रुपये मुआवजा दिलाया. मुआवजा मिलने के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटा लिया.

Also Read: ललमटिया खदान के पास सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, गया जेल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें