1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. 35 year old woman mother of three got married to 20 year old man love affair between the two for a year

35 साल की महिला तीन बच्चे की मां ने 20 साल के युवक से रचायी शादी, एक वर्ष से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमजोरा पिरोजपूर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला तथा तीन बच्चे की मां सुशीला देवी की शादी गांव के ही 20 वर्षीय प्रेमी  हीरा रविदास के साथ ग्रामीणो ने गांव मे करा दी.
अमजोरा पिरोजपूर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला तथा तीन बच्चे की मां सुशीला देवी की शादी गांव के ही 20 वर्षीय प्रेमी हीरा रविदास के साथ ग्रामीणो ने गांव मे करा दी.
संकेतिक तस्वीर

मेहरमा थाना क्षेत्र इन दिनो चर्चाओं मे हैं. नये चर्चे में सोमवार को अमजोरा पिरोजपूर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला तथा तीन बच्चे की मां सुशीला देवी की शादी गांव के ही 20 वर्षीय प्रेमी हीरा रविदास के साथ ग्रामीणो ने गांव मे करा दी.मुख्य रूप से दोनो के बीच चल रहे एक वर्ष से प्रेम प्रसंग के दौरान सोमवार को ग्रामीणो ने रंगेहाथ अंतरंग अवस्था में पकड़ लिये जाने के बाद विवाह के रस्म को ग्रामीणों ने पंचायत के माध्यम से पूरा किया.

क्या है मामला

ग्रामीणो ने जानकारी देते हुये बताया कि गांव के कुलदीप रविदास के साथ आठ वर्ष पूर्व सुशीला की शादी हुई थी. इस दौरान इसके तीन बच्चे भी हुए. करीब एक वर्ष से परिवार को चलाने के लिये कुलदीप दिल्ली मे रहकर दिहाडी मजदूरी कर रहा था. इधर पति के दिल्ली जाने के बाद पडोस के ही हीरा रविदास के साथ प्रेम हो गया. एक वर्ष तक लगातार प्रेम प्रगाढ होता चला गया इस दौरान सोमवार को अचानक ग्रामीणो ने दोनों प्रेमी युगल को सुशीला के घर मे ही रंगेहाथ पकड लिया.

आनन फानन मे ग्रामीणो का जुटान हुआ, पंचायत बैठी और फिर दोनो के बीच शादी की रस्म को पूरी कर दी गयी. ग्रामीणो के अनुसार महिला को दो लडकी व एक लडका जो क्रमश: छह साल,चार वर्ष व दो वर्ष के उम्र के बताये जाते हैं.

दोनों को ग्रामीणो द्वारा पकड लिये जाने के बाद महिला व युवक को ग्रामीणो के द्वारा समझाया गया. मगर वह कुछ भी मानने को तैयार नही थे. ईधर ग्रामीणों में अक्रोश भडक रहा था. महिला के सास व ससूर को भी पंचायत मे बुलाया गया. ग्रामीणो की भीड ने घंटो इस मामले पर मशक्क्त किया.

थक हारकर प्रेमी युगल के जिद पर सोमवार की रात दोनो की शादी करा दी गयी.महिला अपने नये पति के साथ स्वयं गयी साथ ही अपने तीनो बच्चो को भी ले गयी. ईधर पूर्व के सास,ससूर का इस घटना को लेकर रो रोकर बुरा हाल था.वह बार बार दिल्ली मे रह रहे अपने पुत्र के बारे मे तथा तीनो बच्चो को याद कर रो रहे थे.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें