दुकान से बिस्कुट लाने गयी छह साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोड्डा : झारखंड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र स्थित बड़ा श्रीपुर पंचायत के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. गांव के ही 15 वर्षीय आदिवासी नाबालिग लड़के ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना गुरुवार शाम की बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, शाम के समय बच्ची घर के पास की दुकान से बिस्कुट लाने निकली थी. दुकान से लौटने के क्रम में आरोपी ने बच्ची को गोद में उठा लिया और घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची दर्द से चिल्लाते हुए घर गयी और मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने देर शाम घटना की जानकारी गांव के प्रधान को दी. तब तक ग्रामीण भी जुट गये व आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी को गांव के प्रधान के पास बुलाया गया.

ग्रामीण बताते हैं कि दूसरे दिन यानी शुक्रवार की सुबह परिजनों ने दुष्कर्म की जानकारी बोआरीजोर थाना प्रभारी घनश्याम गोस्वामी को दी. थानेदार ने मामले को लेकर गांव के प्रधान गुरु हांसदा से जानकारी लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि आरोपी भी नाबालिग है, इसलिए उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. इसके साथ ही, बोआरीजोर थाना में कांड संख्या 14/19 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पर 376 व पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. इधर मामले की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ वीरेंद्र प्रसाद चौधरी ने थाने पहुंच कर आरोपी से पूछताछ की.

मामले को लेकर महगामा के एसडीपीओ वीरेंद्र प्रसाद चौधरी ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग होने के कारण उसे दुमका बाल सुधार गृह भेज दिया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा चुकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें