27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा : अमित शाह ने भरी चुनावी हुंकार, कहा, देश को महाशक्ति बनाने के लिए मोदी को दोबारा पीएम बनाने का लें संकल्प

गोड्डा : भारत को महाशक्ति बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें. उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोड्डा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. श्री शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जब गर्व से कहते हैं कि हमारी पार्टी ने ऐसा प्रधानमंत्री दिया है, जो […]

गोड्डा : भारत को महाशक्ति बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें. उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोड्डा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. श्री शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जब गर्व से कहते हैं कि हमारी पार्टी ने ऐसा प्रधानमंत्री दिया है, जो 24 घंटे में 18 घंटे काम करते हैं. एक दिन भी छुट्टी नहीं लेते हैं.
हमने सबसे लोकप्रिय, दूरदृष्टा प्रधानमंत्री देश को दिया है. श्री शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे नरेंद्र माेदी काे दाेबारा पीएम बनायें. उनके नेतृत्व में भारत महाशक्तिशाली देश बन सकता है. उन्होंने झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जिताने की अपील की. मंगलवार को श्री शाह गोड्डा में गोड्डा, दुमका, राजमहल लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र व बूथ अध्यक्ष कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल
रहे थे
इस मौके पर श्री शाह ने कहा कि : यह सिदो-कान्हो, चांद-भैरव व फूलो-झानो की भूमि है. यही भूमि है, जहां अंग्रेजों को वीरों ने सबसे पहले कहा था कि यह देश हमारा है. इस देश को छोड़ कर चले जाओ. आज उस देश की सुरक्षा को नरेंद्र मोदी की सरकार ने पुख्ता किया है.
आपकी उपस्थिति देख जीत का विश्वास दो गुना बढ़ गया
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा : आपकी उपस्थिति देख कर 2019 के चुनाव में जीत का विश्वास दो गुना बढ़ गया है. वर्ष 1980-82 में मैं भी गुजरात का एक अदना-सा पार्टी कार्यकर्ता बन कर अंतिम छोर पर खड़ा होकर नेताओं का भाषण सुनता था. आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में एक कार्यकर्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का मौका मिला है. यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है.
गिनायी मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धि : श्री शाह ने कहा : रांची की रैली में राहुल बाबा भाषण में भाजपा के चार साल का हिसाब मांग रहे थे. अरे बाबा आपकी चार पीढ़ी ने 55 साल तक देश पर राज किया. इस दौरान आपने क्या किया ? झारखंड की जनता मेरे माइ-बाप हैं.
मैं पांच साल का हिसाब यहां की जनता को देने आया हूं कि नरेंद्र मोदी ने 13 करोड़ लोगों के घर गैस का कनेक्शन, 6 करोड़ गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन, 8 करोड़ गरीबों के घर शौचालय, 2 करोड़ 50 लाख लोगों को घर, 2 करोड़ 35 लाख लोगों को बिजली, 13 करोड़ बच्चों व महिलाओं का टीकाकरण, 50 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये की स्वास्थ्य सुविधा देने का काम किया है.
कांग्रेस ने 53 साल में मात्र 55 हजार करोड़ झारखंड को दिया, लेकिन मोदी सरकार ने मात्र 5 साल में 3 लाख 52 हजार 280 करोड़ रुपया राज्य के लोगों को देने का काम किया है. छोटे व सीमांत किसानों के लिए प्रत्येक साल छह हजार रुपया सरकार दे रही है. कांग्रेस पार्टी ऋण माफी का प्रचार करती है. कांग्रेस के अनुसार, 53 हजार करोड़ किसानों की ऋण की माफी की है. मोदी जी ने हाल ही में 25 हजार करोड़ रुपये सीधे किसानों के खाते में डाल दिया है.
देश से एक-एक घुसपैठिए को बाहर निकालेंगे : शाह
श्री शाह ने कहा : सदन में उस वक्त तमाम विपक्षियों का मुंह ही लटक गया जब मोदी सरकार ने देश के 40 लाख घुसपैठियों को निकालने के लिए एनआरसी लागू कर दिया. ऐसी सभी पार्टियां छाती पिटती रही. कहा कि राहुल बाबा और उसकी टीम की बसपा, सपा, ममता, डीएमके सभी घुसपैठियों के साथ हैं. हम पूरे देश में एनआरसी लागू करायेंगे. श्री शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 2019 में एक बार फिर से परिश्रम कीजिए और मोदी को प्रधानमंत्री बनाइयें. कश्मीर से कन्याकुमारी तक असम से गुजरात तक एक-एक घुसपैठियों को निकालने का काम करेंगे. भाजपा के लिए वोट की राजनीति नहीं बल्कि देश की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है.
गोड्डा लोकसभा का सर्वांगीण विकास हुए : डॉ निशिकांत दुबे
सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने कहा कि पिछले पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं से विकास का काम चल रहा है.
शायद कुछ गिने-चुने ही लोक सभा में इस तरह का विकास का काम चल रहा होगा. पीएम मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रयास से गोड्डा लोस क्षेत्र में विकास के सभी तरह के कार्य किये गये हैं. एम्स, एयरपोर्ट, नेशनल हाइवे, रेलवे, इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल, डैम, पावर प्लांट सभी तरह के विकास कार्य हुए हैं और चल रहे हैं. सांसद ने कहा कि इतने सारे काम शायद किसी संसदीय क्षेत्र में नहीं हुए होंगे.
कांग्रेस ने 53 साल में मात्र 55 हजार करोड़ झारखंड को दिया
मोदी सरकार ने मात्र पांच साल में 3.52 लाख करोड़ राज्य के लोगों को दिये
राहुल गांधी रांची की रैली में मांग रहे थे हिसाब, उसी का जवाब देने आया हूं
भाजपा अध्यक्ष बोले
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जिताइये
वर्ष 1980-82 में गुजरात का एक अदना-सा बूथ कार्यकर्ता था, मगर भाजपा ने इस कार्यकर्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष
बना दिया
दो बार गोड्डा का कार्यक्रम परिस्थिति वश स्थगित रहा, मगर बाबा की कृपा से तीसरी बार आपके दर्शन का सौभाग्य मिला है
एक तरफ राष्ट्र भक्तों की पार्टी है, ताे दूसरी ओर महामिलावट वालीश्री शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव भाजपा के लिए महत्वपूर्ण है. श्री शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ स्वार्थ व महामिलावट का गठबंधन है और दूसरी तरफ राष्ट्र भक्तों की पार्टी है. उन्होंने मधु कोड़ा के प्रसंग में कहा कि कांग्रेस ने एक निर्दलीय को मुख्यमंत्री बना कर 12 लाख करोड़ का स्कैम कराया है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सीमा को सुरक्षित करने का काम किया
श्री शाह ने कहा कि सरकार ने भारतीय सेना का मान बढ़ाने का काम किया है. इससे पहले कांग्रेस की मौनी बाबा की सरकार के समय में आलिया-मालिया-जमालिया के आतंकी पाकिस्तान से आते थे और भारत के लोगों के सिर काट कर ले जाते थे. मगर भाजपा की सरकार ने दुनिया के लोगों को बताया है कि भारत की सीमा को छुने का अंजाम क्या होता है. उरी की घटना के बाद नरेंद्र मोदी की सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक किया. पुलवामा के बाद हमने घर में घुस कर आतंकियों को मारा.
झारखंड से 14 कमल भेजेंगे : मुख्यमंत्री
शक्ति सम्मेलन में सीएम रघुवर दास ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की आन-बान-शान हैं. झारखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है और हम सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष को यह यकीन दिलाते हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में संताल परगना की तीनों सीटों के साथ झारखंड के सभी 14 सीटों पर जीतेंगे.
केंद्र में नरेंद्र मोदी जी को पुन: पीएम बनाने के लिए झारखंड से 14 कमल दिल्ली भेजेंगे. इस अवसर पर वह विपक्षी दलों पर जम कर बरसे. अपने संक्षिप्त भाषण में सबसे पहले सीएम ने कहा कि आज घर पर उनके बेटे के विवाह की रस्म है, उन्हें जल्दबाजी में घर पहुंचना जरूरी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष से अनुमति ले ली है, इसलिए सबसे पहले आप लोगों को संबोधित करके मैं आज्ञा चाहता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें