30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह के सड़क हादसा में दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंवायी जान

गिरिडीह के बगोदर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. दुर्घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

कुमार गौरव, गिरिडीह : गिरिडीह के बगोदर में बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें 2 की मौत हो गयी है. घटना मंगलवार देर रात पुरानी जीटी रोड स्थित सर्विस रोड के पास की है. दोनों की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है. मृतकों की पहचान कोकिल महतो और करम महतो के रूप में हुई. वे महुरा गांव के रहने वाले थे. दुर्घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

काम करके लौटते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक वे दोनों गिरिडीह में ही मजदूरी का काम करते थे. प्रतिदिन सुबह दोनों मजदूर पास के गांव में निर्माणधीन मकान पर ढलाई का काम करने जाते थे. मंगलवार की सुबह भी वे इसी सिलसिले में घर से बाहर निकले थे. लेकिन काम खत्म होने में थोड़ी देर हो गयी. देर रात वे काम संपन्न कर स्कूटी से अपने गांव महुरा आ रहा थे. उसी वक्त सर्विस रोड के पास एक अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट ले लिया. जिससे वे दोनों गये. जबकि उनकी स्कूटी के परखच्चे उड़ गये.

राहगीरों ने पुलिस को दी घटना जानकारी

जब राहगीरों की नजर दोनों घायल पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी के मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी. वहां पहुंचते ही दोनों घायलों को सबसे पहले एंबुलेंस की मदद से बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. . जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पूर्व मुखिया संतोष रजक भी मौके पर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इधर, गांव के दो लोगों की एक साथ मौत हो जाने से ग्रामीणों में मातम पसरा हुआ है. जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: बिहार के बाद अब झारखंड में भी गिरा पुल, गिरिडीह के अरगा नदी पर बना ब्रिज धवस्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें