40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में सड़क हादसा, युवती की मौत, एक की हालत गंभीर

गिरिडीह के एक सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गयी. जबकि उसके साथ मौजूद एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. दोनों देवघर के रहने वाले हैं.

मृणाल सिन्हा, गिरिडीह : गिरिडीह में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. घटना जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चुपुवाडीह में गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे की है. इस हादसे में एक युवती की मौत हो गयी है जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल है और अस्पताल में इलाजरत है. मृत युवती की पहचान तृप्ति भाग्यश्री के रूप में हुई है. जबकि युवक का नाम युवराज सिंह है. दोनों देवघर के रहने वाले हैं.

Also Read: गिरिडीह : रामनवमी पर मंदिरों में फहराए गए महावीरी पताके, जय श्री राम के नारे से गूंजयमान हुआ इलाका

क्या है मामला

देवघर की रहने वाली तृप्ति भाग्यश्री अपने दोस्त युवराज सिंह के साथ स्कूटी में गिरिडीह के हुट्टी बाजार एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शिरकत करने जा रही थी. उसी वक्त उसकी स्कूटी बेंगाबाद-मधुपुर एनएच मुख्य मार्ग के मुंडहरी मोड़ के पास एक स्कॉर्पियो की चपेट में आ गयी. बताया जाता है कि स्कॉर्पियो की रफ्तार बेहद तेज थी. इस वजह से उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों बीच गिर गयी. उसी वक्त मधुपुर की ओर जा रही एक बोलेरो उन दोनों को कुचल कर आगे बढ़ गयी.

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से भेजा अस्पताल

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद उन्होंने फोन कर एंबुलेंस को बुलाया. एंबुलेंस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. थोड़ी देर बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और और क्षतिग्रस्त स्कूटी को कब्जे में कर थाना ले आई. इधर जानकारी मिलने के बाद मृतका तृप्ति भाग्यश्री के परिजन अस्पताल पहुंचे. बताया जाता है कि वह बीए की छात्रा थी. खबर लिखे जाने तक पुलिस दोनों वाहनों की तलाश में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें