24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनवार में चुनाव को लेकर तैयारी पूरी

धनवार विधानसभा में चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. सभी 238 बूथों पर पोलिंग पार्टी पहुंच चुकी है. उउवि धनवार के दो बूथों को पिंक बूथ बनाया गया है, जहां सिर्फ महिला मतदान कर्मी ही तैनात रहेंगी.

राजधनवार. धनवार विधानसभा में चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. सभी 238 बूथों पर पोलिंग पार्टी पहुंच चुकी है. उउवि धनवार के दो बूथों को पिंक बूथ बनाया गया है, जहां सिर्फ महिला मतदान कर्मी ही तैनात रहेंगी. प्रखंड क्षेत्र में तीन बूथ को यूनिक भी बनाया गया है तथा लालबाजार के दोनों बूथ को पर्दानशीं बनाया गया है. बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी देवेंद्र कुमार दास ने बताया कि धनवार प्रखंड में 134 बूथ संवेदनशील हैं, जहां मतदान के दौरान पुलिस के जवान तैनात रहेंगे. दो-दो घंटे पर पोलिंग प्रतिशत व बूथों की स्थिति की अद्यतन जानकारी के लिए ब्लॉक में कंट्रोल रूम भी बनाया गया है.

देवरी के 162 केंद्रों पर पहुंचे मतदान कर्मी

देवरी.

लोकसभा चुनाव में मतदान करवाने के लिए देवरी प्रखंड के सभी 162 मतदान केंद्रों पर मतदान कर्मी पहुंच गये हैं. मतदान कर्मियों के साथ-साथ सुरक्षा कर्मी भी मतदान केंद्र पर तैनात कर दिये गये हैं. भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित मतदान केंद्र पर कड़ी सुरक्षा के बीच कर्मियों को सामग्री के साथ केंद्र पर पहुंचाया गया. भेलवाघाटी के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में मतदान कर्मियों को मतदान केंद्र स्थल पर पहुंचाया गया. बीपीआरओ राधेश्याम राणा ने बताया कि प्रखंड के सभी मतदान केंद्र पर मतदान कर्मी पहुंच गये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें