27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पावर हाउस कर्मी ने बिजली काट गेट में जड़ा ताला

वरडीह पावर हाउस में संविदा पर कार्यरत कर्मी के हरकत से पिपरीटांड़ फीडर के आधा दर्जन गांवों के उपभोक्ता शुक्रवार की रात परेशान रहे. संविदा कर्मी उक्त फीडर की लाइन काटकर मेन गेट में ताला जड़कर शुक्रवार की शाम सात बजे फरार हो गया.

बेंगाबाद. भंवरडीह पावर हाउस में संविदा पर कार्यरत कर्मी के हरकत से पिपरीटांड़ फीडर के आधा दर्जन गांवों के उपभोक्ता शुक्रवार की रात परेशान रहे. संविदा कर्मी उक्त फीडर की लाइन काटकर मेन गेट में ताला जड़कर शुक्रवार की शाम सात बजे फरार हो गया. इससे उक्त फीडर में बिजली ठप हो गयी. ग्रामीणों ने जब उक्त कर्मी के मोबाइल से संपर्क किया, तो वह गाली-गलौज करने लगा. काफी देर तक जब लाइन नहीं आयी तो ग्रामीण भड़क गये और पावर हाउस पहुंच गये. यहां आने पर ग्रामीणों ने मेन गेट में ताला बंद पाया. ऑपरेटर भी वहां मौजूद नहीं था. इसकी शिकायत ग्रामीणों ने बिजली विभाग के एसडीओ से फोन कर की. जानकारी मिलने के बाद विभाग हरकत में आया. रात 10 बजे तक कोई समाधान नहीं निकला. परेशान ग्रामीणों ने पावर हाउस के समक्ष उक्त ऑपरेटर के खिलाफ धरना पर बैठ गये. इसके बाद विभाग ने दूसरे कर्मी को वहां भेजा गया. उसन रात के दस बजे के बाद गेट का ताला खोलकर बिजली को चालू की. विभागीय अधिकारियों ने संविदा कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें