26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायियों की सुरक्षा को ले पुलिस गंभीर, लगातार हो रही बैठक

पचंबा थाना में शुक्रवार को डीएसपी कौशर अली ने थाना क्षेत्र के जेवर व शराब दुकानदारों, बैंक मैनेजरों के साथ बैठक की. बैठक में पचंबा के इलाके में संचालित सभी जेवर दुकानदार, शराब दुकानदार, बैंक मैनेजर उपस्थित थे.

गिरिडीह. पचंबा थाना में शुक्रवार को डीएसपी कौशर अली ने थाना क्षेत्र के जेवर व शराब दुकानदारों, बैंक मैनेजरों के साथ बैठक की. बैठक में पचंबा के इलाके में संचालित सभी जेवर दुकानदार, शराब दुकानदार, बैंक मैनेजर उपस्थित थे. बैठक में मुख्य रूप से डीएसपी श्री कौशर अली ने सभी को सुरक्षा की दृष्टिकोण से व्यवस्था दुरूस्त रखने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि जेवर दुकान, शराब दुकान और बैंक में लोगों की भीड़ उमड़ती है. इसलिए अपने-अपने प्रतिष्ठान में सुरक्षा के मद्देनजर सभी को सीसीटीवी कैमरा दुरुस्त रखने, संदिग्ध लोगों पर नजर पड़ते पर तुरंत पुलिस को सूचना देने का निर्देश दिया. बैठक में पचंबा थाना प्रभारी मंटू कुमार, एसआइ पम्मी कुमारी, एएसआइ जीतेंद्र सिंह के अलावा कई लोग मौजूद थे.

दुकानों में सीसीटीवी लगाने का निर्देश

तिसरी.

तिसरी थाना परिसर में शुक्रवार को पुलिस इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो व थाना प्रभारी संजय नायक ने स्थानीय व्यवसायियों के साथ बैठक की. बैठक एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर हुई. बैठक में तिसरी स्थित पेट्रोल पंप, तिसरी व चंदौरी के बाइक शो रूम व ज्वेलरी दुकान के मालिक समेत अन्य प्रतिष्ठानों के संचालक उपस्थित थे. इस दौरान इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी ने प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी लगाने का सख्त निर्देश दिया. दोनों अधिकारियों ने व्यवसायियों से चोरी जैसी वारदात के रोकथाम के लिए सुझाव भी मांगा. इस दौरान पुलिस क्षेत्र के व्यवसायियों के साथ आपसी सामंजस्य बनाने का भी प्रयास किया. व्यवसायियों ने भी अपने-अपने प्रतिष्ठानों में जल्द ही बेहतर सीसीटीवी लगाने पर सहमति जतायी. इसके अलावे भी व्यवसायियों ने चोरी की वारदात की रोकथाम के लिए कई सुझाव दिये. पुलिस ने भी व्यवसायियों के कुछ सुझावों को गंभीरता से लिया और इस पर अमल करने की बात कही. इंस्पेक्टर ने कहा कि क्षेत्र में प्राय: चोरी की घटना हो रही है. चोरों पर नकेल कसने के लिए बड़े प्रतिष्ठानों व दुकानों में सीसीटीवी लगाने का निर्देश दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें